Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

मिश्री या Dry Ice…खून की उल्टियां क्यों हुईं? गुरुग्राम रेस्टोरेंट कांड की अलग कहानी

Whats App

हरियाणा के गुरुग्राम के एक रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद पांच लोगों की तबीयत बिगड़ गई. मुंह से खून की उल्टियां होने लगीं. गला जलने लगा. आनन-फानन में सभी अस्पताल में भर्ती हुए. दावा किया गया कि खाने के बाद लोगों को माउथ फ्रेशनर दिया गया था. हालांकि, कैफे के मैनेजर ने कहा कि गेस्ट को खाने के बाद मिश्री दी गई थी. लेकिन पुलिस को इस मामले में जो शिकायत दर्ज कराई गई है, वह अब अलग कहानी बयां कर रही है.

पीड़ित परिवार ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज कराई है, उसके अनुसार उन्हें खाने के लिए मिश्री नहीं दी गई. बल्कि ड्राई आइस (Dry Ice) दी गई, जिसके बाद से तबीयत बिगड़ी. अंकित, नेहा, मानिक गोइंका , प्रितिका, दीपक और हिमानी 2 मार्च को गुरुग्राम के सेक्टर 90 स्थित रेस्टोरेंट में खाना खाने आए थे. साथ में एक पांच साल का बच्चा भी था.

पीड़ित परिवार का आरोप

Whats App

पीड़ित परिवार ने बताया कि खाना खाने के बाद जो चीज उन्हें बतौर माउथ फ्रेशनर खाने को दी गई थी, उसके बाद ही तबीयत बिगड़ी. जब रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से उन्होंने पूछा कि क्या खाने को दिया, तो उन्होंने एक पॉलीथिन का पैकेट उनके सामने रख दिया. जब लोग उल्टियां कर रहे थे, तो रेस्टोरेंट के कर्मचारी चुप होकर देख रहे थे, किसी ने कोई मदद नहीं की.

रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग

पीड़ित परिवार के मुताबिक, इसके बाद 100 नंबर पर पुलिस को कॉल कर सूचना दी. पुलिस एबुंलेंस का इंतजार कर रही थी, इस बीच खुद जाकर अस्पताल में भर्ती हुए. साथ ही अस्पताल के डॉक्टर को वह पॉलीथिन का पैकेट भी दिखाया जो कि तबीयत बिगड़ने के बाद कब्जे में ले लिया था. अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि यह कोई माउथ फ्रेशनर नहीं है, बल्कि ड्राइ आइस है. पीड़ित परिवार ने रेस्टोरेंट के मालिक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

कैफे के मैनेजर ने क्या कहा?

गुरुग्राम कैफे के मैनेजर ने कहा कि रात के 10 से 11 के बीच गेस्ट आए थे, सभी ने डिनर किया. जाते समय गेस्ट ने मिश्री मांगी थी. पुलिस घटना की जांच कर रही है. शिकायतकर्ता अंकित ने बताया कि तीन अब भी अस्पताल में भर्ती हैं.एक आईसीयू में एडमिट है, जबकी 2 जनरल वार्ड में हैं. डॉक्टरों की टीम सेहत की निगरानी कर रही है.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374