Breaking
हरियाणा में क्या खतरे में बीजेपी सरकार? विपक्ष बोला-सत्ता में रहने का नहीं अधिकार नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

हल्द्वानी हिंसा: मोस्ट वॉन्टेड अब्दुल मलिक समेत 9 के पोस्टर जारी, 8 दिन से फरार

Whats App

उत्तराखंड के हल्द्वानी के बनफूलपुरा थाना क्षेत्र में 8 फरवरी को भड़की हिंसा के मामले में पुलिस अभी भी हिंसा प्लान करने वाले मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अभी तक 42 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं कुछ आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं इसलिए पुलिस ने अब आरोपियों के पोस्टर जारी किए हैं. इस पोस्टर्स में आरोपियों की फोटो और पुलिस महकमे के अधिकारियों के कॉन्टैक्ट नंबर्स दिए गए हैं.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने 9 आरोपियों के पोस्टर जारी किए हैं. जिनमें पुलिस ने हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को भी शामिल किया है. पुलिस ने अब्दुल मलिक, तस्लीम, वसीम उर्फ हप्पा, अयाज अहमद, रईस उर्फ दत्तू, अब्दुल मोईद, शकील अंसारी, मौकिन सैफी और जिया उल रहमान की तस्वीर के साथ पोस्टर जारी किए हैं. इन पोस्टर्स में पुलिस की ओर से एसपी सिटी हल्द्वानी, सीओ हल्द्वानी, थानाध्यक्ष बनफूलपुरा, डिस्ट्रिक्ट कंट्रोल रूम और सिटी कंट्रोल रूम के नंबर्स दिए गए हैं.

क्या था मामला

Whats App

दरअसल 8 फरवरी को निगम की टीम पुलिसबल के साथ बनफूलपुरा थाना क्षेत्र के मलिक का बगीचा में अतिक्रमण हटाने के लिए गए थे. इस दौरान कई पुलिसकर्मी, निगम कर्मचारी, प्रशासनिक अधिकारी और मीडियाकर्मी मौजूद थे. मलिक का बगीचा में जैसे ही अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू हुई, उसी वक्त मौजूद सभी अधिकारियों और कर्मचारियों पर कुछ उपद्रवियों ने आस-पास बने छतों से पथराव करना शुरू कर दिया.

42 लोग गिरफ्तार

पथराव में कई पुलिसकर्मी, मीडियाकर्मी और नगर निगम कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वहीं इस मामले में अभी तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. उपद्रवी यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने पीछा करते हुए थाने पर भी हमला बोल दिया. इस दौरान शहर में कई जगहों पर आगजनी और पथराव की घटना हुई थी. पुलिस ने अभी तक इस मामले में अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 42 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस अभी भी पूरी हिंसा के मास्टरमाइंड अब्दुल मलिक को खोजने में जुटी हुई है. अब्दुल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के कई जिलों में उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है.

हरियाणा में क्या खतरे में बीजेपी सरकार? विपक्ष बोला-सत्ता में रहने का नहीं अधिकार     |     नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374