Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

हल्द्वानी दंगा के वांछितों के पुलिस ने जारी किए पोस्टर, मुख्य साजिशकर्ता और उसका पुत्र भी शामिल

Whats App

नैनीतालः उत्तराखंड की नैनीताल पुलिस ने हल्द्वानी दंगा के वांछितों के शुक्रवार को पोस्टर जारी कर दिए। इनमें मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक और उसका पुत्र अब्दुल मोइद भी शामिल है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पीएस मीणा के अनुसार विगत आठ फरवरी को बनभूलपुरा के मलिक के बगीचे से सरकारी भूमि पर से अतिक्रमण हटाने के दौरान दंगाइयों ने पत्थरबाजी, आगजनी के साथ ही हिंसक रूप अख्तियार कर लिया था। इसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी और 100 से अधिक पुकिसकर्मी, अधिकारी और मीडियाकर्मी घायल हो गए थे। पुलिस अभी तक 42 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर चुकी है। नौ प्रमुख साजिशकर्ता अभी फरार हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है।

पुलिस ने सभी नौ वांछितों के पोस्टर जारी किए हैं। हल्द्वानी शहर में सभी वांछितों के जगह-जगह पोस्टर लगाए हैं। जनता से इनके बारे में सूचना देने की अपील की गई है। इन वांछितों में अब्दुल मलिक (मुख्य साजिशकर्ता), उसका पुत्र अब्दुल मोइद, तस्लीम पुत्र साबिर कुरैशी, वसीम उर्फ हप्पा पुत्र अनीस सिद्दीकी, अयाज अहमद पुत्र शकील अहमद उर्फ हाफिज, रईस उर्फ दत्तू पुत्र रफीक अहमद, शकील अंसारी पुत्र जीमल अहमद, मौकिन सैफी पुत्र नईम सैफी और जिया उल रहमान पुत्र अखलाक हुसैन शामिल हैं। सभी बनभूलपुरा के निवासी हैं।

Whats App

मीणा ने जनता से अपील की है कि किसी भी व्यक्ति को उपरोक्त उपद्रवियों के बारे में कोई सूचना मिलने पर नैनीताल पुलिस को 9411112743, 9411110396 तथा पुलिस कंट्रोल रूम नंबर 9411112979 एवं 941207770 पर तत्काल जानकारी दें। मुख्य साजिशकर्ता अब्दुल मलिक और अब्दुल मोइद के खिलाफ पुलिस लुक आउट नोटिस जारी कर चुकी है। अब अन्य एजेंसियां भी इनकी तलाश में जुटी हैं। मीणा ने कहा कि पुलिस सभी वांछितों की संपत्ति की कुर्की की कार्रवाई भी अमल में ला रही है।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374