Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

कल्याण रेलवे स्टेशन में मचा हड़कंप, 54 पैकटों में मिला बारूद; मौके पर पहुंची बम स्क्वायड की टीम

Whats App

मुंबई से सटे कल्याण रेलवे स्टेशन पर भारी मात्रा में बारूद (डेटोनेटर) मिलने से हड़कंप मच गया. स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 के बाहर बारूद से भरे 54 पैकेट मिले हैं. घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस, लोकल पुलिस और बम स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. स्टेशन के प्लेटफॉर्म से मिले इस बारूद को पुलिस ने खदान कार्यों के लिए इस्तेमाल होने का शक जताया है. इन बारूद के पैकेटों को कोई स्टेशन के पास छोड़कर चला गया या कोई गलती से भूल गया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि प्लेटफॉर्म में मिले बॉक्स के एक पार्सल मे संदिग्ध सामान होने की बात कही गई थी. डॉग स्क्वायड और बम डिस्पोजल यूनिट ने चेक किया तो यहां सिर्फ बारूद (डेटोनेटर) मिला है. पुलिस को शक है कि खदान कार्यों के लिए बारूद का इस्तेमाल होने वाला था. कल्याण के आसपास पहाड़ियों पर ब्लास्टिंग के काम होते रहते हैं.

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

Whats App

हालांकि, पुलिस ने किसी और संभावना से इंकार नहीं किया है. पुलिस इस मामले की हर एक एंगल से जांच कर रही है. पुलिस स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. इतनी भारी मात्रा में बारूद लाने वाले संदिग्ध व्यक्ति को खोजा जा रहा है.

पहाड़ी खदानों में डेटोनेटर का इस्तेमाल

रेलवे डीसीपी ने TV9 भारतवर्ष को इस बात की पुष्टि की है की बारूद ब्लास्ट के लिए इस्तेमाल होता है. कल्याण में कई पहाड़ी इलाके हैं. अक्सर पहाड़ियों पर खदानों में ऐसे डेटोनेटर इस्तेमाल होते है. इस डेटोनेटर को जान बूझकर किसी ने प्लेटफार्म में रख दिया है या किसी ने शरारत की है. इस मामले पर FIR दर्ज कर जांच की जा रही है. पुलिस संदिग्ध व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है.

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374