Breaking
बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिं... गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक

मुस्लिम ड्राइवर को रोककर मुंह में डाला रंग, टूटा रोजा… पीछे बैठी लेडी पैसेंजर के रोने पर भागे बदमाश

Whats App

महाराष्ट्र के ठाणे में रोजा रखे मुस्लिम युवक के साथ होली के दिन बदसलूकी की गई, जिसकी वजह से उसका रोजा टूट गया. ठाणे के मुंब्रा में मोहम्मद कादिर नाम के युवक ने काफी गुजारिश की और बताया कि उसका रोजा है, लेकिन फिर भी लोग नहीं माने और उसके मुंह में रंग डाल दिया. इस वजह से उसका रोजा टूट गया. मोहम्मद कादिर ने पूरे मामले में शिकायत देते हुए पुलिस से एफआईआर दर्ज करने की मांग की है और साथ ही युवकों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

पीड़ित मोहम्मद कादिर ने इस मामले में ठाणे के मुंब्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दी, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने फिलहाल अज्ञात आरोपियों के खिलाफ एनसी दर्ज किया है. वहीं कादिर ने इस मामले में FIR दर्ज करने की मांग की है.

लड़की के रोने पर बचे…

Whats App

मोहम्मद कादिर महाराष्ट्र के ठाणे में कलवा इलाके से गुजर रहा था. वो एक पैसेंजर को स्टेशन छोड़ने जा रहा था तभी उसके साथ कुछ लोगों ने जबरदस्ती की, रंग लगाया और फिर मुंह में कलर डाल दिया जिससे उसका रोजा टूट गया. इस पूरी घटना में 4-5 लोग शामिल थे.

कादिर मुंब्रा के रहने वाले हैं. उन्होंने अपने ऑटो में कलवा के D-Mart से एक लेडी पैसेंजर को पिकअप किया था और जब वह कलवा के खारीगांव इलाके से निकलने लगे तभी कुछ अज्ञात लोगों ने मोहम्मद कादिर को पकड़ लिया. उस पर जबरन रंग डाल दिया. पीड़ित कादिर लगातार कहता रहा कि मेरा रोजा है, मुझे जाने दिया जाए लेकिन लोग सुनने को तैयार नहीं थे.

इसी बीच पीछे बैठी लेडी पैसेंजर डर गईं और वह रोने लगी. उसे रोता देख रंग लगा रहे लोग घबरा गए और वहां से फरार हो गए. हालांकि जाने से पहले उन्होंने कादिर में मुंह में रंग फेंक दिया था जिसकी वजह से उसका रोजा टूट गया.

बठिंडा में हरसिमरत कौर की सभा में बवाल, समर्थक भिड़े, फेंकी कुर्सियां     |     क्या अनंतनाग-रजौरी में टल जाएगा लोकसभा चुनाव? जानिए क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     मई में 7 दिन तक रहेगी भद्रा, यहां जानें डेट और समय सहित पूरी डिटेल     |     EVM, संपत्ति बंटवारा और आपसी कलह… पीएम मोदी का कांग्रेस पर चौतरफा हमला     |     उन्नाव में ट्रक और बस सामने से टकराए, भीषण हादसे में 5 की मौत, कई घायल     |     बिहार में बड़ा हादसा, चुनावी ड्यूटी पर जा रही बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 2 जवानों की मौत, 15 घायल     |     टिकट के लिए नहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के लिए दिया दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा, अरविंदर सिंह लवली का झलका दर्द     |     गुजरात: NCB और ATS का बड़ा एक्शन, 90 KG ड्रग्स के साथ पकड़े गए 14 पाकिस्तानी     |     बिहार: शादी के 2 साल बाद दहेज में बाइक की डिमांड, न देने पर बहू की गला दबाकर हत्या     |     मुहूर्त निकलने पर दूल्हे का शादी से इनकार… लड़की वालों ने बारातियों को बनाया बंधक     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374