Breaking
मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी

लोकसभा चुनाव में औरंगजेब की एंट्री, संजय राउत ने फिर दिया विवादित बयान

Whats App

लोकसभा चुनाव में एक बार फिर औरंगजेब की एंट्री हो गई है, महाराष्ट्र मेंशिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर पीएम मोदी पर विवादित बयान दिया है, महाराष्ट्र के बुलढाना में एक सभा में संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र में शिवाजी महाराज का जन्म हुआ था और औरंगजेब का जन्म गुजरात में हुआ था.

संजय राउत यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि गुजरात में जहां नरेंद्र मोदी का जन्म हुआ था, उसके पड़ोस वाले गांव में ही औरंगजेब जन्मा था. इसीलिए औरंगजेब की सोच गुजरात और दिल्ली से महाराष्ट्र पर चढ़ाई कर रही है.

पहले भी विवादित बयान देते रहे हैं संजय राउत

Whats App

महाराष्ट्र में शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत का विवादित बयानों से पुराना नाता है, वह पहले भी लगातार विवादित बयान देते रहे हैं. इससे पहले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को उन्होंने भाजपा का कार्यक्रम बताया था. इससे पहले राउत ने नए संसद भवन को एक जेल की तरह बताया था. उन्होंने कहा था कि नई संसद एक जेल की तरह है, जहां आप काम नहीं कर सकते. उन्होंने तो यहां तक दावा कर दिया था कि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम पुराने भवन में ही अपना संसद सत्र शुरू करेंगे.

संजय राउत ने क्या कहा?

बुलढाना में आयोजित जनसभा में संजय राउत केंद्र सरकार पर हमला बोलते-बोलते औरंगजेब तक पहुंच गए. संजय राउत ने कहा कि गुजरात में जहां पीएम मोदी का जन्म हुआ है, उसी के पड़ोस वाले गांव में औरंगजेब का जन्म हुआ है. इसीलिए गुजरात और दिल्ली से औरंगजेब की सोच महाराष्ट्र पर चढ़ाई कर रही है. संजय राउत ने ये भी कहा कि औरंगजेब का जन्म गुजरात में हुआ था, महाराष्ट्र में शिवाजी का जन्म हुआ था.

मौसम में हुआ बदलाव, छाए रहेंगे बादल, बारिशके आसार     |     कबाड़ गोदाम में भीषण विस्फोट के बाद जागा जिला प्रशासन, छापेमारी जारी     |     पटवारी ने की पत्नी की गला घोंटकर हत्या, बरगी बांध में फेंका     |     भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374