Breaking
हरियाणा में क्या खतरे में बीजेपी सरकार? विपक्ष बोला-सत्ता में रहने का नहीं अधिकार नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिर... दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’ ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा

शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो भड़क गया शख्स, तीन माह के मासूम को छत्त से फेंका, मौत

Whats App

राजस्थान के सीकर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शराबी शख्स ने अपने तीन महीने के बच्चे को छत से फेंक दिया। आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर अस्पताल की ओर दौड़े। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद वहां चीख-पुकार मच गई। परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। बच्चे की मां ने पति के खिलाफ बेटे की हत्या का केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी शाहरुख जालूपुरा जयपुर का रहने वाला है। वह पिछले 8 महीने से सीकर में अपनी ससुराल में रह रहा है। शाहरुख ने अपनी पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगे। जब पत्नी ने पैसे देने से इंकार किया तो उसने मासूम बेटे को छत से नीचे फेंक दिया। इसके बाद परिजन बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंचे, लेकिन वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

थाना इंचार्ज विक्रांत शर्मा ने कहा, ”कल 3 माह के बच्चे को उसके पिता ने छत से नीचे फेंककर उसकी हत्या कर दी, इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है। बच्चे की मां ने शिकायत की है। वहीं पुलिस ने बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाया है। अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।”

हरियाणा में क्या खतरे में बीजेपी सरकार? विपक्ष बोला-सत्ता में रहने का नहीं अधिकार     |     नोट गिनते-गिनते जली मशीनें, थक गए अधिकारी…झारखंड में ED की मैराथन रेड के बाद मंत्री सचिव और नौकर गिरफ्तार     |     दिल्ली अक्षरधाम मंदिर में नई प्रतिभाओं का संगम, केशव काव्य कलरव का गूंजा स्वर     |     सरकार बदलेगी, तब पता चलेगा निष्पक्ष चुनाव कैसे होते हैं… बदायूं में अधिकारियों पर भड़के शिवपाल     |     मोदी और BJP की नीयत से भेदभाव झेल रहा देश… वोटिंग के बीच सोनिया गांधी का हमला     |     जम्मू-कश्मीर में मारा गया लश्कर का टॉप कमांडर बासित अहमद डार, 10 लाख का था इनामी     |     ‘मराठी न करें अप्लाई’, एचआर की जॉब पोस्ट देख भड़क गए लोग, कहने लगे ‘ये तो भेदभाव है’     |     ‘मुस्लिमों को आरक्षण’ पर लालू यादव के बदले सुर, कहा- धर्म के आधार पर रिजर्वेशन नहीं     |     आसमान से कंचनजंगा के नजारे देख रोमांचित हो रहे लोग… 7 साल बाद पैराग्लाइडिंग की शुरुआत     |     कानपुर: बीच सड़क उतारने लगी कपड़े, पुलिस को दी गाली… नशे में धुत महिला का हाई वोल्टेज ड्रामा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374