Breaking
भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खा... फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी सुलग रहे नैनीताल के जंगल, बोटिंग रुकी… आग बुझाने में जुटा MI-17 हेलीकॉप्टर बस खराब हुई तो घाट खड़ी कर दी, लुढ़ककर 40 फीट गहरी खाई में गिरी, 19 यात्री हुए घायल मंडप में दूल्हे के पैर देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इनकार; बैरंग लौटी बारात

राजस्थान: मास्क पहन बैंक में घुसे, फायरिंग की… बैंक में हुई लाइव डकैती

Whats App

राजस्थान के बारां जिले में यूको बैंक में दिनदहाड़े डकैती का मामला सामने आया है. बड़गांव इलाके में बुधवार दोपहर के समय दो बदमाश मास्क लगाकर बैंक में घुस गए. दोनों युवकों के हाथ में असलहा था. यह देख बैंक कर्मी डर गए और दोनों हाथ ऊपर उठाकर जहां काम कर रहे थे, वहीं खड़े हो गए. असलहे के दम पर दोनों बदमाशों ने बैंक से 10 लाख 75 हजार रुपए लूट लिए. घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया है.

बैंक में डकैती की सूचना के बाद DSP श्योजी लाल मीना मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने बैंक के अंदर CCTV फुटेज की जांच की. SHO राजेंद्र प्रताप ने बताया कि नकाबपोश दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने बैंक के अंदर दो राउंड फायरिंग भी की. साथ ही करीब 10 लाख 75 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए.

नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

Whats App

SHO राजेंद्र प्रताप ने बताया कि दोनों बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए थे. घटना को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गए. बदमाशों की तलाश में जगह-जगह नाकेबंदी कर चेकिंग की जा रही है.

बता दें कि यूको बैंक में लूट की यह घटना सीसवाली थाना क्षेत्र के बड़गांव की है. बुधवार दोपहर के समय बैंक कर्मी लंच करने के बाद अपनी-अपनी सीट पर बैठकर बैंक कामकाज निपटा रहे थे. तभी अचानक से मास्क लगाए दो युवक बैंक के अंदर घुसे और असलहा निकालकर बैंक कर्मियों पर तान दिया.

दोनों बदमाशों ने बैंक में की फायरिंग

यही नहीं बैंक कर्मियों ने को डराने के लिए दोनों बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की. फायरिंग देख बैंक कर्मी डर गए और जहां थे, वहीं पर हाथ ऊपर उठाकर खड़े हो गए. इसके बाद बदमाशों ने अलग-अलग काउंटर में रखे करीब 10 लाख 75 हजार रुपए निकाले और उन्हें अपने बैग में भर लिया. इसके बाद बदमाश बैंक से बाहर गए और बाइक पर बैठकर फरार हो गए.

भाजपा के निष्कासित नेताओं से क्षेत्रीय संगठन महामंत्री, पार्टी में जल्‍द वापसी संभव     |     बसपा प्रमुख मायवती की मध्य प्रदेश में दूसरी जनसभा रविवार को मुरैना में     |     दिग्विजय, शिवराज और ज्योतिरादित्य का राजनीतिक भविष्य होगा तय     |     खंडवा बड़ोदरा हाइवे में बिजली पोल से टकराई कार, आग लगने से ड्राइवर जिंदा जला     |     दिल्ली: गर्मी में हीट स्ट्रोक स्ट्रोक का खतरा! चुनावी रैली में तैनात होंगी ये खास एबुंलेंस, जानें खासियत     |     फर्जी रजिस्ट्रार कार्यालय का मामला ठंडे बस्ते में, विभाग जांच कराना भी भूला     |     बुरहानपुर में उल्टी-दस्त से पीड़ित 12 नए मरीज अस्पताल में हुए भर्ती, 22 को मिली छुट्टी     |     सुलग रहे नैनीताल के जंगल, बोटिंग रुकी… आग बुझाने में जुटा MI-17 हेलीकॉप्टर     |     बस खराब हुई तो घाट खड़ी कर दी, लुढ़ककर 40 फीट गहरी खाई में गिरी, 19 यात्री हुए घायल     |     मंडप में दूल्हे के पैर देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इनकार; बैरंग लौटी बारात     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374