Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

मंडप में दूल्हे के पैर देख भड़की दुल्हन, शादी से किया इनकार; बैरंग लौटी बारात

Whats App

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक शादी में काफी ज्यादा हंगामा हो गया. यहां पूरी शादी होने के बाद एक दुल्हन ने दूल्हे के साथ जाने से मना कर दिया और बारात वापस लौटा दी. सोनभद्र के कोतवाली क्षेत्र के धनौरा गांव में दिव्यांग दूल्हे को देखकर दुल्हन ने बारात के जाने से इनकार कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से जमकर हंगामा हुआ. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाया, लेकिन बिना दुल्हन के ही बारात वापस लौट गई.

ग्राम पंचायत धनौरा में गुरुगुवार की रात चंदौली जिले के देवदत्तापुर गांव से बारात आई थी. रात में शादी की सभी रस्मों को पूरा कर लिया गया. भोर में सिंदूरदान के बाद जैसे ही दुल्हन ने दूल्हे के पैर छुए तो दूल्हा पैर की उंगलियांसे दिव्यांग लगा. यह देख दुल्हन ने दूल्हे को रिजेक्ट कर दिया.

पूरी हो चुकी थीं शादी की रस्में

Whats App

दुल्हन का कहना है की उसके साथ धोखा किया गया है. उसको इस बात का पता नहीं था. इस बात पर दुल्हन के घरवालों ने भी ऐतराज जताया. उनका कहना है की उन्हें इस बात की जानकारी नहीं दी गई और ये उनके परिवार और बेटी के साथ धोखा किया गया है. जहां तक बात रही शादी की तो आपको बता दें की शादी पूरी तरह से सम्पन्न हो चुकी थी.

पैर की उंगलियां देख हक्का-बक्का रह गई दुल्हन

दुल्हन की मांग में दुल्हे ने सिंदूर भर दिया था. पूरा फक्शन सही से हो रहा था लेकिन फिर जब दुल्हन दूल्हे के पैर छूने के लिए नीचे झुकी तो उसकी उंगलियों पर ध्यान गया. जब उसने गौर किया तो दुल्हन को उसके साथ हुए धोखे का पता चला. फिर दुल्हन ने साफ-साफ कह दिया की उसे इस शादी से कोई लेना-देना नहीं है और वह दूल्हे के साथ नहीं जाएगी.

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374