Breaking
GST, अग्निवीर और बब्बर शेर… झांसी की रैली में राहुल-अखिलेश का BJP पर बड़ा हमला सुप्रीम कोर्ट ने प्रोफेसर मिर्जा बेग के खिलाफ FIR किया रद्द, मध्य प्रदेश सरकार को फटकारा दिया जला कर, थाली-घंटी बजा कर लोगों को बूथ तक लाएं… वाराणसी में पीएम मोदी की अपील मुंबई होर्डिंग हादसा: बीजेपी ने उद्धव को घेरा तो सहयोगी छगन भुजबल बोले- सरकार तो हमारी है.. कोटा से एक और छात्र लापता, 12वीं का रिजल्ट देखकर घर से निकला था… पुलिस के सामने रो पड़े परिवार वाले दिल्ली के इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 21 गाड़ियां बुझाने में जुटीं सीना, कनपटी और गाल में मारी गोली…आरा-बक्सर हाइवे पर प्रखंड प्रमुख के बेटे की बेरहमी से हत्या अब तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन वो पूर्व IPS जो चुनाव में बना खालिस्तानियों का ‘चौधरी’, अमृतपाल के लिए बुलंद कर रहा आवाज पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक और गंभीर आरोप, इस बार डांसर ने की शिकायत

DSP बेटे के सरकारी वाहन में बैठने से पहले किया नमन, इसके बाद अंदर बैठी मां

Whats App

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में वेहट सर्कल के एसडीओपी संतोष पटेल की मां जब संतोष पटेल की सरकारी गाड़ी में बैठी तो पहले उन्होंने गाड़ी को छूकर प्रणाम किया। इसके बाद वह गाड़ी के अंदर जाकर बैठीं आपको बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है और काफी पसंद भी किया जा रहा है।

जब डीएसपी बेटे ने मां से ऐसा करने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि जब हम घर से बाहर निकलते हैं तो यही गाड़ी हमारा जीवन होती है। यह मां भगवती होती है जो हमारी जिंदगी को सकुशल मंजिल तक पहुंचाती है। आपको बता दें कि डीएसपी संतोष पटेल ने यह वीडियो अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है इसमें वह अपनी मां को सरकारी गाड़ी में बैठाकर घूमाते हुए नजर आ रहे हैं।

डीएसपी संतोष पटेल सोशल वर्किंग के लिए काफी चर्चित रहते हैं। वीडियो में डीएसपी संतोष पटेल अपनी मां से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं डीएसपी की मां गांव में रहती हैं। लेकिन वह अभी ग्वालियर अपने बेटे के पास आई हैं।

GST, अग्निवीर और बब्बर शेर… झांसी की रैली में राहुल-अखिलेश का BJP पर बड़ा हमला     |     सुप्रीम कोर्ट ने प्रोफेसर मिर्जा बेग के खिलाफ FIR किया रद्द, मध्य प्रदेश सरकार को फटकारा     |     दिया जला कर, थाली-घंटी बजा कर लोगों को बूथ तक लाएं… वाराणसी में पीएम मोदी की अपील     |     मुंबई होर्डिंग हादसा: बीजेपी ने उद्धव को घेरा तो सहयोगी छगन भुजबल बोले- सरकार तो हमारी है..     |     कोटा से एक और छात्र लापता, 12वीं का रिजल्ट देखकर घर से निकला था… पुलिस के सामने रो पड़े परिवार वाले     |     दिल्ली के इनकम टैक्स ऑफिस में लगी आग, फायर ब्रिगेड की 21 गाड़ियां बुझाने में जुटीं     |     सीना, कनपटी और गाल में मारी गोली…आरा-बक्सर हाइवे पर प्रखंड प्रमुख के बेटे की बेरहमी से हत्या     |     अब तिहाड़ जेल को बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने शुरू किया सर्च ऑपरेशन     |     वो पूर्व IPS जो चुनाव में बना खालिस्तानियों का ‘चौधरी’, अमृतपाल के लिए बुलंद कर रहा आवाज     |     पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस पर एक और गंभीर आरोप, इस बार डांसर ने की शिकायत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374