Breaking
हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल… 24 घंटे के अंदर किस-किस के माथे घूमेगी सबसे ज्यादा विकेट ... 17 साल का करियर और 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मारी ठोकर, सलमान खान को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं दीपिका पाद... WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे? मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?

छोटे भाई ने बड़े भाई को धारदार हथियार से उतार दिया मौत के घाट , जानिए क्या है पूरा मामला..

Whats App

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पैसे के लेनदेन को लेकर छोटे भाई ने इस घटना को अंजाम दिया है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है, यह घटना नर्मदा नगर थाना क्षेत्र की है। दोनों भाइयों के बीच होली के दिन पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था।

जिसके बाद विवाद इतना बढ़ गया कि छोटे भाई ने अपने बड़े भाई धर्मेंद्र पर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे धर्मेंद्र घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर धर्मेंद्र ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

वहीं इस मामले पर एसडीओपी रविंद्र बोयट का कहना है कि अभी इस पूरे मामले की जांच की जा रही है आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जाएगा। आपको बता दे की होली के दिन दोनों भाई नशा करके आए थे और पैसे की लेनदेन को लेकर पहले दोनों भाई के बीच झगड़ा हुआ और झगड़े के बाद दोनों भाइयों के बीच मारपीट होने लगी।

Whats App

हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल… 24 घंटे के अंदर किस-किस के माथे घूमेगी सबसे ज्यादा विकेट वाली ‘टोपी’?     |     17 साल का करियर और 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मारी ठोकर, सलमान खान को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण     |     WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां     |     दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई     |     केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी     |     धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे?     |     मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा     |     साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द     |     दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374