Breaking
WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे? मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग? संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास

कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, दो पूर्व विधायक और पूर्व सांसद 600 समर्थकों के साथ भाजपा में हुए शामिल…

Whats App

भोपाल। मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि जबलपुर जिले के पूर्व सांसद समेत दो पूर्व विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। जबलपुर की पाटन विधानसभा से पूर्व कांग्रेस विधायक निलेश अवस्थी खरगापुर सीट से विधायक रहे अजय यादव भिंड से सांसद रहे राम लखन भाजपा में शामिल हो गए। सभी नेताओं को मुख्यमंत्री मोहन यादव और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पार्टी में ज्वाइन कराया।

 इस दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा की जॉइनिंग का एक ही आधार है। भारत में प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास पक्ष और विपक्ष हर जगह प्रधानमंत्री मोदी के सब का साथ सबका विकास पर विश्वास है आने वाले चुनाव में सब मिलकर मध्य प्रदेश में  29 की 29 सीटों पर कमल के फूल को खिलाने का संकल्प पूरा करेंगे।

 गुरुवार को भोपाल में भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर जबलपुर से आए बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो गए। इसी बीच पूर्व सांसद राम लखन सिंह ने भी अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया।

WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां     |     दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई     |     केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी     |     धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे?     |     मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा     |     साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द     |     दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?     |     संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत     |     UPSC में मुस्लिम लड़कियों की तादाद में इजाफा, जानिए पहली मुस्लिम IAS से लेकर आज तक का इतिहास     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374