Breaking
17 साल का करियर और 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मारी ठोकर, सलमान खान को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं दीपिका पाद... WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे? मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग? संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत

‘BJP सरकार में पेपरलीक माफिया को मिल रहा संरक्षण’..! पूर्व सीएम कमलनाथ ने साधा निशाना, नौकरियों को लेकर कही ये बात

Whats App

भोपाल। देश में लोकसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है। ऐसे में एमपी में भी बीजेपी और कांग्रेस जोरशोर से प्रसार प्रचार में जुटी है। तो वहीं कांग्रेस बीजेपी सरकार पर निशाना साधने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने पेपर लीक और नौकरियों को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर एक पोस्ट डाली है जिसमें बीजेपी सरकार को लपेटे में लिया है।

कमलनाथ ने कहा है कि देश के होनहार युवा नौकरी पाने के लिए जी-तोड़ मेहनत करते हैं। सुविधाओं के अभाव में घंटों पढ़ाई करते हैं। लेकिन..इतनी मेहनत के बाद उन्हें परीक्षा के दिन पता चलता है- पेपरलीक हो गया है। हाल ही में लाखों युवाओं ने RO/ARO और पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा दी, लेकिन पेपरलीक ने उनके सारे सपने तोड़ दिए।

माता-पिता अपने बच्चों को खून-पसीने का पैसा लगाकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए शहर भेजते हैं। लेकिन पेपर लीक जैसी घटनाएं बच्चों के साथ ही उनकी उम्मीदों को भी तोड़ देती है। BJP सरकार में पेपरलीक माफिया को मिल रहे संरक्षण का ही नतीजा है कि देश का युवा इस अन्याय के खिलाफ सड़कों पर संघर्ष करने को मजबूर है।

17 साल का करियर और 6 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को मारी ठोकर, सलमान खान को भी रिजेक्ट कर चुकी हैं दीपिका पादुकोण     |     WhatsApp अकाउंट क्यों किया जाता है बैन? कभी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां     |     दुनिया का रहस्यमयी शिवलिंग, जिसकी हर साल बढ़ती है लंबाई     |     केजरीवाल के लिए ये क्या बोले खट्टर, AAP ने जताई नाराजगी     |     धनंजय सिंह को मिली जमानत, क्या लोकसभा का चुनाव लड़ पाएंगे?     |     मुस्लिम को नहीं मिला टिकट, कांग्रेस के इस नेता ने चुनाव प्रचार समिति से दिया इस्तीफा     |     साहब! पिया परदेस से लाए हैं मेरी सौतन, अब कैसे कटेगी जिंदगी… महिला ने अफसरों को सुनाया दर्द     |     दिव्यांगों को ऑटोरिक्शा में बैठाता, फिर उन्हें लूटकर हो जाता फुर्र…नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार     |     दूसरे चरण में भी पहले फेज जैसा हाल, 2019 के मुकाबले कितनी हुई वोटिंग?     |     संदेशखाली में CBI की रेड पर भड़की TMC, चुनाव आयोग से की शिकायत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374