Breaking
दिल्ली के लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग को टिकट देने से गुस्से में हैं… कन्हैया कुमार पर हमले पर बोले मनोज ... कामिल से कमल बन प्यार में फंसाया, रेप के बाद कराया गर्भपात; पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार आवारा कुत्तों का आतंक, 4 बच्चों पर किया जानलेवा हमला; चेहरा और हाथ को नोंच खाया राजस्थान: गर्लफ्रेंड का ऐसा शौक…खर्चा निकालने के लिए करते थे लूटपाट; पुलिस ने 4 को दबोचा बिहार: रील बनाने का ऐसा नशा… गंगा नदी में डूबे आधा दर्जन युवक, 2 की बची जान, 4 लापता हमें संविधान को बचाना है…दिल्ली में बीजेपी पर गरजे राहुल गांधी महबूबा मुफ्ती की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, आईटीबीपी का जवान घायल दिल्ली में टूट रहा गर्मी का रिकॉर्ड, पारा पहुंचा 45 डिग्री के पार; हीटवेव का अलर्ट पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला

1100 करोड़ कमाएगी अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘पठान’-‘एनिमल’ सब फेल!

Whats App

बस कुछ दिनों का इंतजार और. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जिस फिल्म को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है वो 10 अप्रैल से सिनेमाघरों में दस्तक देगी. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ बनकर अक्षय-टाइगर लोगों को एंटरटेन करेंगे. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे और भी जबरदस्त बनाने के लिए साउथ सिनेमा के पॉपुलर एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारण को विलेन के तौर पर लिया गया है. फिल्म का जो ट्रेलर आया था, उसमें खूब एक्शन दिखा था. अब देखना दिलचस्प होगा कि रिलीज के बाद फिल्म को लोगों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा परफॉर्म करती है. फिलहाल, इस फिल्म के प्रोड्यूसर ने इसकी कमाई को लेकर एक बड़ा दावा किया है.

दरअसल, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को अली अब्बास जफर, जैकी भगनानी और वाशु भगनानी प्रोड्यूसर कर रहे हैं. हाल ही में जैकी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके साथ वाशु भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर दोनों एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं वाशु भगनानी कहते हैं, “छोटे मियां चिंता मत कर, 1100 करोड़ कंफर्म है वर्ल्डवाइड….100 प्रतिशत.”

अब वाशु की ये बात कितनी सही साबित होती है, इसके लिए तो पिक्चर की रिलीज का इंतजार है. लेकिन जैसी वो उम्मीद जता रहे हैं, अगर वैसा हुआ तो पिछले साल रिलीज हुई ‘पठान’ और ‘एनिमल’ का रिकॉर्ड टूट सकता है. शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने दुनियाभर में 1050 करोड़ की कमाई की थी. वहीं रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने भी 915 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था.

‘पठान’ और ‘एनिमल’ ने कितने कमाए थे?

बहरहाल, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ, मानुषि छिल्लर भी अहम किरदार में हैं. ये एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. कुछ समय पहले इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था, जिसमें खूब एक्शन भरा हुआ था. ये एक बिग बजट फिल्म है. कथित तौर पर इसका बजट लगभग 350 करोड़ रुपये है.

दिल्ली के लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग को टिकट देने से गुस्से में हैं… कन्हैया कुमार पर हमले पर बोले मनोज तिवारी     |     कामिल से कमल बन प्यार में फंसाया, रेप के बाद कराया गर्भपात; पीड़िता ने लगाई मदद की गुहार     |     आवारा कुत्तों का आतंक, 4 बच्चों पर किया जानलेवा हमला; चेहरा और हाथ को नोंच खाया     |     राजस्थान: गर्लफ्रेंड का ऐसा शौक…खर्चा निकालने के लिए करते थे लूटपाट; पुलिस ने 4 को दबोचा     |     बिहार: रील बनाने का ऐसा नशा… गंगा नदी में डूबे आधा दर्जन युवक, 2 की बची जान, 4 लापता     |     हमें संविधान को बचाना है…दिल्ली में बीजेपी पर गरजे राहुल गांधी     |     महबूबा मुफ्ती की एस्कॉर्ट गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, आईटीबीपी का जवान घायल     |     दिल्ली में टूट रहा गर्मी का रिकॉर्ड, पारा पहुंचा 45 डिग्री के पार; हीटवेव का अलर्ट     |     पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374