Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

KKR की जीत के बाद मैदान में शाहरुख खान की एंट्री, फिर जो हुआ उसने सभी का दिल जीत लिया

Whats App

IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स का कमाल जारी है. ये टीम लगातार तीन मैच जीत चुकी है और अब अंक तालिका में वो टॉप पर है. अपनी टीम की विनिंग हैट्रिक के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान भी काफी खुश हैं. दिल्ली के खिलाफ बड़ी जीत के दौरान शाहरुख खान खुद विशाखापट्टनम के मैदान पर मौजूद थे. शाहरुख अपनी टीम की परफॉर्मेंस को सलाम करते नजर आ रहे थे हालांकि केकेआर की जीत के बाद जो उन्होंने किया वो कई लोगों का दिल जीत गया.

शाहरुख ने की मुलाकात

शाहरुख खान ने मैच खत्म होने के बाद मैदान में एंट्री की. शाहरुख खान ने केकेआर के हर खिलाड़ी को गले लगाया. कप्तान श्रेयस अय्यर, मेंटॉर गौतम गंभीर, रिंकू सिंह और तूफानी पारी खेलने वाले युवा बल्लेबाज अंगकृष रघुवंशी को उन्होंने जीत की बधाई दी. शाहरुख ने सिर्फ अपने ही खिलाड़ियों पर प्यार नहीं लुटाया वो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों से भी मिले. खासतौर पर ऋषभ पंत से उन्होंने काफी देर तक बातचीत की. ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली की टीम मैच जरूर हारी लेकिन इस बल्लेबाज ने कमाल की हाफसेंचुरी लगाई और शाहरुख खान ने उन्हें इसी के लिए बधाई दी. वैसे आपको बता दें 2022 में हुए सड़क हादसे के बाद ऋषभ पंत ने अब क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है और इसके बावजूद इस खिलाड़ी का बल्ला जमकर रन उगल रहा है.

Whats App

शाहरुख का फैसले ने टीम को जीत का दावेदार बनाया

बता दें इस सीजन केकेआर की टीम काफी मजबूत लग रही है और इसकी वजह गौतम गंभीर की टीम में वापसी है. गौतम गंभीर की अगुवाई में केकेआर ने दो बार आईपीएल जीता है और अब वो बतौर मेंटॉर टीम के साथ जुड़े हैं. कुछ कारणों की वजह से गंभीर केकेआर से अलग हो गए थे लेकिन अब ये दिग्गज फिर इस टीम से जुड़ा है. गंभीर की केकेआर में वापसी में टीम के मालिक शाहरुख खान की भी अहम भूमिका है. गंभीर की सोच और दूरदर्शिता केकेआर को काफी फायदा दे रही है.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374