Breaking
अक्षय तृतीया से पहले 3,300 रुपये सस्ता हुआ सोना, जानिए अब कितनी हो गई 10 ग्राम सोने की कीमत महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़

ऋषभ पंत अपने करियर से तो नहीं खेल रहे? रोहित शर्मा के साथ दिखा टेंशन देने वाला सीन

Whats App

IPL 2024 तो चल ही रहा है. लेकिन, 10 टीमों के इस दंगल में जो एक खिलाड़ी सबका ध्यान खींचे है वो हैं ऋषभ पंत. इसकी भी कई सारी वजहें हैं. कुछ दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ी और कुछ टीम इंडिया के हित से. IPL का 17वां सीजन खत्म होते ही T20 वर्ल्ड कप 2024 की रणभेरी बज उठेगी, जहां ऋषभ पंत भारत की कामयाबी में एक अहम किरदार प्ले करते दिख सकते हैं. कार एक्सीडेंट वाली घटना के बाद पंत एक साल से भी ज्यादा समय के लिए क्रिकेट से दूर रहे हैं. IPL 2024 में ही उनकी वापसी हुई है. ऐसे में उनकी परफॉर्मेन्स और फिटनेस दोनों पर निगाह बनाए रखना जरूरी है.

पर, क्या जो दिख रहा है उसे देख लगता है कि सब कंट्रोल में है? या फिर ऋषभ पंत IPL खेलकर अपने करियर के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं? हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होने वाले मुकाबले से पहले प्रैक्टिस ग्राउंड से रोहित शर्मा के साथ जो उनकी तस्वीरें सामने आई हैं, वो कुछ और ही कहानी कहती दिख रही हैं.

सब ठीक तो ऋषभ पंत के घुटने पर पट्टी क्यों?

Whats App

दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी की ओर से शेयर किेए गए वीडियो में पहली नजर में आपको शायद सब अच्छा लगे. क्योंकि, ऋषभ पंत के चेहरे पर खुशी है. रोहित शर्मा के साथ उनका फन मूमेंट भी चालू है. लेकिन, जैसे ही नजर पंत के उस घुटने की ओर जाती है, जिसका ऑपरेशन हुआ था, कई सारे सवाल उठ खड़े होते हैं. ऋषभ पंत के जिस घुटने की सर्जरी हुई होती है, उस पर वो पट्टी बांधे दिखते हैं.

टीम इंडिया के नजरिए से पंत का फिट रहना जरूरी

अब ऋषभ पंत ने पट्टी क्यों बांध रखी है? क्या उन्हें अभी थोड़ी तकलीफ है या फिर उन्होंने ऐसा डॉक्टर की सलाह पर किया है? ये तो वही बता सकते हैं. लेकिन अगर तकलीफ जैसी कोई बात हुई तो बेहतर यही होगा कि वो IPL में ब्रेक लेते दिखें. क्योंकि आगे अभी T20 वर्ल्ड कप है, जहां उनकी देश को सबसे ज्यादा जरूरत पड़ने वाली है.

अक्षय तृतीया से पहले 3,300 रुपये सस्ता हुआ सोना, जानिए अब कितनी हो गई 10 ग्राम सोने की कीमत     |     महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374