Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

जो 6 दशकों में नहीं हुआ, हमने वो किया, दुनिया में बज रह भारत का डंका, नवादा में बोले PM मोदी

Whats App

बिहार के नवादा में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार में एक बार फिर NDA का परचम लहराने जा रहा है. आज पूरा बिहार कह रहा है फिर एक बार मोदी सरकार. इस दौरान उन्होंने इंडिया गठबंधन पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जो काम 6 दशकों में नहीं हुआ, हमने वो करके दिखाया. इन कामों की वजह से दुनिया में भारत का डंका बज रहा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार में तेजी से विकास हो रहा है. बिहार में एक्सप्रेसवे बन रहे हैं. हमें बिहार को नई ऊंचाइयों पर ले जाना है. बिहार ने लंबे समय तक जंगलराज को झेला है. बिहार में एक समय वो भी था जब बहन-बेटियों को घर से निकलने में डर लगता था. जंगलराज से सब त्रस्त था. नीतीश के प्रयास से बिहार जंगलराज से बाहर निकला. पीएम मोदी ने कहा कि गरीबी खत्म करना पीएम मोदी का मिशन है.

देश की गरीबी खत्म करने में जुटा हूं

Whats App

प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं देश से गरीबी खत्म करने के मिशन में जुटा है. मैं भी आप ही की तरह गरीबी को जीकर यहां आया हूं. गरीब का बेटा मोदी, गरीब का सेवक है. मैं जब तक देश के हर भाई-बहन की गरीबी दूर नहीं कर लूंगा, चैन से नहीं बैठूंगा. पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल में गरीब कल्याण के लिए कई बड़े काम हुए. देश आधुनिकता के दौर में आगे है.

मोदी का नीयत बिल्कुल साफ

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी की गारंटियां INDIA गठबंधन को पसंद नहीं आ रही हैं. INDIA गठबंधन के एक बहुत बड़े नेता ने कहा है कि मोदी जो आपको गारंटी देता है, उस पर बैन लगना चाहिए. ये लोग कहते हैं, मोदी का गारंटी देना ही गैर-कानूनी है. अरे, इतने डर गए हो क्या? मोदी की गारंटी से घबरा रहे हो क्या? मोदी गारंटी इसलिए देता है, क्योंकि उसके पास गारंटी पूरी करने का माद्दा है, साफ नीयत है. मोदी गारंटी इसलिए देता है क्योंकि वो गारंटी पूरी करने के लिए जी-तोड़ मेहनत करता है.

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374