Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

पाकिस्तान के हेड कोच बने अजहर महमूद, PCB ने 3 और बड़े फैसले को दिया अंजाम

Whats App

पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की T20 सीरीज खेलने वाली है. यह सीरीज 18 से 27 अप्रैल के बीच खेली जाएगी. इस सीरीज के लिए पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज अजहर महमूद को न्यूजीलैंड सीरीज के लिए हेड कोच नियुक्त किया गया है. बता दें कि मिकी आर्थर का कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद से पाकिस्तान एक फुल टाइम कोच की तलाश में था. अब वह तलाश खत्म हुई है. अजहर महमूद से पहले शेन वॉटसन और गैरी कर्स्टन को हेड कोच बनाने की चर्चा चल रही थी, लेकिन बात नहीं बन पाई.

अजहर के अलावा इन खिलाड़ियों को जिम्मेदारी

न्यूजीलैंड सीरीज के लिए PCB ने वहाब रियाज को टीम का सीनियर मैनेजर बनाया है. वहीं मोहम्मद यूसुफ को बैटिंग कोच और सईद अजमल को बॉल स्पिन बॉलिंग कोच की जिम्मेदारी दी गई है. बता दें कि सईद अजमल इससे पहले पाकिस्तान के ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड दौरे पर भी स्पिन बॉलिंग कोच रह चुके हैं.

Whats App

चैंपियंस ट्रॉफी में बॉलिंग कोच थे अजहर महमूद

ये कोई पहली बार नहीं है कि अजहर महमूद पाकिस्तान टीम के लिए कोचिंग करेंगे. इससे पहले वे भी 2016 से 2019 तक पाकिस्तान के बॉलिंग कोच रह चुके हैं. जब पाकिस्तान की टीम ने 2017 चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में भारत को हराया था, उस टीम के बॉलिंग कोच अजहर महमूद ही थे. तब मोहम्मद आमिर की घातक गेंदबाजी से पाकिस्तान ने फाइनल में भारत को 158 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया था. अजहर महमूद ने पाकिस्तान के लिए 164 मैचों में 162 विकेट झटके है. इसके अलावा उन्होंने 2421 रन भी बनाए हैं.

वर्ल्ड कप में हार के बाद बदलाव

2023 वर्ल्ड कप में शर्मनाक तरीके से बाहर होने के बाद पाकिस्तान की टीम में कई बड़े बदलाव किए जा रहे हैं. पहले बाबर आजम से कप्तानी छिनकर शाहीन अफरीदी को T20 और शान मसूद को टेस्ट कप्तान बनाया गया था. लेकिन विश्व कप से ठीक से पहले बाबर को फिर से कप्तानी सौंप दी गई है. इसके अलावा टीम की फिटनेस पर भी काम किया जा रहा है, जिसके लिए पाकिस्तान की क्रिकेट टीम फिलहाल काकुल आर्मी कैंप में ट्रेनिंग कर रही है. बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के लिए मंगलवार को टीम का ऐलान किया जा सकता है.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374