Breaking
पूर्वांचल की 27 सीटों पर लड़ाई, सियासी ‘कद’ से जातीय ‘सरहद’ तोड़ने का होगा इम्तिहान? कहीं बारिश तो कहीं लू… इन राज्यों में रेड अलर्ट; मौसम पर नया अपडेट "कांग्रेस के नेता बिहारियों का अपमान करते हैं और RJD के नेता उनके लिए वोट मांग रहे", महाराजगंज में ब... झूठ बोलकर सत्ता में आये PM मोदी जनता से कर रहे हैं विश्वासघात : खडगे गोद से गिरी थी बच्ची, ट्रोलिंग से परेशान होकर मां ने की आत्महत्या मुंबई में एमिरेट्स की उड़ान की चपेट में आने से 36 राजहंस की मौत, विमान को हुआ नुकसान स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट, SIT करेगी जांच ईरान पहुंचा राष्ट्रपति रईसी का पार्थिव शरीर; दर्शनों के लिए उमड़े लाखों लोग, जानें कब होगा अंतिम संस... शादी के रिसेप्शन में पान खाने के बाद 12 साल की एक लड़की के पेट में हुआ छेद, ICU में भर्ती भगवान जगन्नाथ पर टिप्पणी में फंसे संबित पात्रा ने मांगी माफी, अब रखेंगे 3 दिनों का उपवास

अगर ये एक शब्द बोल दें सलमान खान तो सारा झमेला ही खत्म हो जाए!

Whats App

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की खबर जबसे सामने आई है न सिर्फ उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है बल्कि मामले की अच्छे से तहकीकात भी की जा रही है. जिस जगह पर ईद के दिन इतनी चहल-पहल थी और जिस तरह से सलमान खान लोगों से रूबरू हुए उसके ठीक बाद ही उनके घर के बाहर फायरिंग की गई. उनकी बिल्डिंग में गोलियां चलाई गईं और जिस जगह ईद के दिन खड़े होकर सलमान खान ने फैंस को विश किया उस बालकनी पर भी गोलियों के निशान पाए गए हैं. इससे साफ है कि सलमान खान को टारगेट किया जा रहा है और लगातार उनके मन में खौफ पैदा करने की कोशिश की जा रही है. आइये एक नजर लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान की रिफ्ट पर डालते हैं और ये जानने की कोशिश करते हैं कि इसका इस मौजूदा मामले से कोई लेना-देना है कि नहीं. हालांकि अभी तक इस मामले की जिम्मेदारी किसी ने नहीं ली है.

क्या है काला हिरण मामला

बता दें कि सलमान खान जब हम साथ-साथ हैं फिल्म की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान एक्टर अपने साथी स्टार्स संग घूमने के लिए निकले थे. एरिया जंगल का था. इस दौरान सलमान खान पर काले हिरण का शिकार करने का आरोप लगा था. इसके लिए उन्हें सजा भी सुनाई गई थी. फिलहाल मामले में उन्हें राहत मिली हुई है. इस दौरान वहां तब्बू, सोनाली बिंद्रे और सैफ अली खान जैसे स्टार्स भी थे. लेकिन सलमान खान पर ही इसका आरोप लगता है कि उन्होंने ही कारे हिरण का शिकार किया. सलमान से जब इस बारे में एक दफा पूछा गया था तो उन्होंने बताया था कि वे उस वक्त वहां मौजूद थे लेकिन उन्होंने शिकार नहीं किया. ऐसे में ये बात कभी क्लियर नहीं हो सकी है कि सलमान खान ने शिकार किया कि नहीं.

Whats App

बस एक सॉरी से बन जाएगी बात

मामले पर कुछ समय पहले गैंग्सटर लॉरेंस बिश्नोई ने भी अपने विचार व्यक्त किए थे. उन्होंने इस दौरान साफ तौर पर कहा था कि वहां के लोगों के और बिश्नोई समाज के लोगों के लिए काला हिरण पूजनीय है और काफी मान्यताएं जुड़ी हैं. ऐसे में सलमान खान का काले हिरण का शिकार करना वहां के लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया और सलमान खान से वे खफा हैं. अगर सलमान वहां के मंदिर में आकर सभी के सामने माफी मांग लें तो सलमान खान को धमकियां मिलनी बंद हो जाएंगी. लेकिन अगर वे ऐसा नहीं करते हैं तो इसका अंजाम बुरा होगा.

2018 से मिल रहीं धमकियां

बता दें कि सलमान खान को वैसे तो पहले से ही धमकियां मिलती रहती थीं. लेकिन साल 2018 से उन्हें इस मामले में धमकियां मिलनी शुरू हुईं. पहले तो हल्के-फुल्के अंदाज में उन्हें समझाया जाता था. लेकिन साल 2022 में सलमान खान को आधिकारिक रूप से धमकियां मिलीं और उनके पिता के नाम धमकी भरा एक लेटर आया. इसके बाद सलमान खान को साल 2023 में एक मेल भी आया. तब से सलमान खान भी सतर्क हैं और उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है. उन्होंने इसपर रिएक्ट भी किया है. माफी मांगने वाली बात से वे आवगत भी हैं लेकिन उन्होंने अपने पिछले बयानों में लगातार ये कहा है कि वे किसी से डरते नहीं हैं, उन्होंने कोई गलती नहीं की है और इसलिए वे माफी भी कभी नहीं मागेंगे.

पूर्वांचल की 27 सीटों पर लड़ाई, सियासी ‘कद’ से जातीय ‘सरहद’ तोड़ने का होगा इम्तिहान?     |     कहीं बारिश तो कहीं लू… इन राज्यों में रेड अलर्ट; मौसम पर नया अपडेट     |     “कांग्रेस के नेता बिहारियों का अपमान करते हैं और RJD के नेता उनके लिए वोट मांग रहे”, महाराजगंज में बोले PM मोदी     |     झूठ बोलकर सत्ता में आये PM मोदी जनता से कर रहे हैं विश्वासघात : खडगे     |     गोद से गिरी थी बच्ची, ट्रोलिंग से परेशान होकर मां ने की आत्महत्या     |     मुंबई में एमिरेट्स की उड़ान की चपेट में आने से 36 राजहंस की मौत, विमान को हुआ नुकसान     |     स्वाति मालीवाल मामले में बड़ा अपडेट, SIT करेगी जांच     |     ईरान पहुंचा राष्ट्रपति रईसी का पार्थिव शरीर; दर्शनों के लिए उमड़े लाखों लोग, जानें कब होगा अंतिम संस्कार     |     शादी के रिसेप्शन में पान खाने के बाद 12 साल की एक लड़की के पेट में हुआ छेद, ICU में भर्ती     |     भगवान जगन्नाथ पर टिप्पणी में फंसे संबित पात्रा ने मांगी माफी, अब रखेंगे 3 दिनों का उपवास     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374