Breaking
शेखापुर स्कूल का 12वीं का परीक्षा परिणाम शून्य, कई छात्रों का 40 प्रतिशत से भी नीचे गांव के पांच तालाबों का बदलेगा स्वरूप, जिला पंचायत ने शुरू किया काम मंत्री जी ऐसा मत करिए, ये आपकी भी नब्ज टटोलेंगे जबलपुर की होटल विजन महल में भीषण आग, दमकल की छह गाड़ियों ने की मशक्‍कत अंधमुख बाईपास में खड़े टैंकर से टकराए ट्रक और मेट्रो, ड्राइवरों को गंभीर चोटें तलाकशुदा पति को फंसाया, मां ने ही रची थी बेटी की अपहरण की साजिश धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले भारत हिंदू राष्‍ट्र बने हिंदू राष्‍ट्र के मुद्दे पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- अब कृष्ण भी माखन-मिश्री खाएंगे बस देखते जाओ मोती सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…

Whats App

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में सागर लोकायुक्त टीम ने बड़ी कार्रवाई की है। लोकायुक्त की टीम ने एक सहकारिता निरीक्षक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया है। सहकारिता निरीक्षक सहायक समिति प्रबंधक के खिलाफ चल रही विभागीय जांच में सहयोग करने और समिति प्रबंधक के पद पर बहाली कराने के नाम पर रिश्वत मांग रहा था।

अरविंद कुमार व्यास का कहना है कि एक झूठी शिकायत के मामले में उसके विरुद्ध विभागीय जांच चल रही है। अरविंद कुमार व्यास सेवा सहकारी समिति बम्होरी तहसील बक्सवाहा में पदस्थ हैं। सहकारिता निरीक्षक ने अरविंद कुमार को उसके विरुद्ध चल रही विभागीय जांच में सहयोग करने और उसे समिति प्रबंधक के पद पर बहाल करने के बदले 50 हजार रुपए मांगे थे। बाद में 25 हजार लेने के लिए वह तैयार हो गए और 5 हजार पहले ले चुके थे।

जबकि 20 हजार रुपए लेना बाकी थे। इसकी शिकायत अरविंद कुमार व्यास ने सागर लोकायुक्त में की सागर लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई करते हुए छतरपुर पहुंचकर सहकारिता निरीक्षक वह प्रशासक नमामि शंकर अग्रवाल को उनके निज निवास चौबे कॉलोनी जिला छतरपुर से 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया है। नमामि शंकर अग्रवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

शेखापुर स्कूल का 12वीं का परीक्षा परिणाम शून्य, कई छात्रों का 40 प्रतिशत से भी नीचे     |     गांव के पांच तालाबों का बदलेगा स्वरूप, जिला पंचायत ने शुरू किया काम     |     मंत्री जी ऐसा मत करिए, ये आपकी भी नब्ज टटोलेंगे     |     जबलपुर की होटल विजन महल में भीषण आग, दमकल की छह गाड़ियों ने की मशक्‍कत     |     अंधमुख बाईपास में खड़े टैंकर से टकराए ट्रक और मेट्रो, ड्राइवरों को गंभीर चोटें     |     तलाकशुदा पति को फंसाया, मां ने ही रची थी बेटी की अपहरण की साजिश     |     धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किए भगवान महाकाल के दर्शन, बोले भारत हिंदू राष्‍ट्र बने     |     हिंदू राष्‍ट्र के मुद्दे पर बोले धीरेंद्र शास्त्री- अब कृष्ण भी माखन-मिश्री खाएंगे बस देखते जाओ     |     मोती सिंह कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगे या नहीं, हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी, आदेश सुरक्षित     |     पटवारी की नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी, देवास की युवती से ठगे 4 लाख रुपये     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374