Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां

Whats App

भोपाल: मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में 6 संसदीय सीटों पर आज सुबह सात बजे कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान शुरु हो गया। नकस्ल प्रभावित बालाघाट समेत सभी सीटों पर शांतिपूर्ण ढंग से मतदान हो रहा है। 6 सीटों में छिंदवाड़ा, जबलपुर, बालाघाट, मंडला, शहडोल और सीधी में मतदान हो रहा है। शहडोल कांग्रेस प्रत्याशी फुंदेलाल सिंह मार्को ने परिवार के साथ मतदान किया है। कांग्रेस प्रत्याशी फुंदेलाल सिंह मार्को ने कहा कि शहडोल की जनता मताधिकार के प्रति जागरूक है। शहडोल में इस बार परिवर्तन होगा। यह मैं नहीं कह रहा दिख रहा है।

लाइव अपडेट…

छिंदवाड़ा में वोटिंग के दौरान कांग्रेस भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़े, कुर्सी ,लठ से मारते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला। शहर के वार्ड नं 25 राजपाल चौक की घटना है।

Whats App

लोकसभा चुनाव के बीच पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने पंजाब केसरी से एक्सक्लूसिव चर्चा करते हुए कहा कि इन 6 सीटों में से चार सीटों पर कांग्रेस विजय होने जा रही है। पटवारी ने कहा कि इस बार मोदी जी की कोई गारंटी काम आने वाली नहीं है। साथ ही पटवारी ने यह भी कहा कि इस बार जनता हमारे साथ है और यह चुनाव परिणाम आने के बाद साफ हो जाएगा।

छिंदवाड़ा: दूल्हा दुर्गेश ढाकरिया बारात लेकर राहीवाडा ब्याहने आया था। यहां रात में विद्या ढाकरिया के साथ विवाह हुआ। वहीं पूरी रात विवाह के कार्यक्रम चलने के बाद विदाई से पहले सुबह 7:30 बजे दुल्हन ने राहीवाडा में मतदान किया और दूल्हे ने मंडप से सीधे जाकर बूथ क्रमांक 223 रजोला में अपने वोट डाला। साथ ही दोनों ने लोगों से मतदान करने की अपील की।

मंडला के गांव गोटेगांव खेड़ा में दुल्हन पूजा मेहरा ने विदाई के पहले मतदान केंद्र जाकर वोट डाला। दूल्हा बने योगेश ने बताया कि पूजा की ख्वाहिश थी कि विदाई से पहले वह अपने मत का प्रयोग करेगी।

आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र में नेटवर्क और पानी की समस्या को लेकर रुका मतदान, सुबह 7 बजे से 9.15 तक मतदान केंद्र में नही पहुंचे मतदान करने ग्रामीण,कुसमी आदिवासी अंचल में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा ग्रामीणों से मतदान करने की हो रही मान मनौती। मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर मेडरा गांव के मतदान केंद्र का मामला।

संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में  विधानसभा क्षेत्र- 77 में  91 वर्षीय मतदाता रामलाल गुप्ता और 84 वर्षीय वृद्ध महिला हिरमानिया गर्ग ने मतदान केंद्र पहुंचकर किया मतदान। होम वोटिंग के स्थान पर मतदान केंद्र में पहुंचकर किया मतदान…

भाजपा के बागी गोंडवाना पार्टी सीधी से लोकसभा प्रत्याशी अजय प्रताप सिंह ने गृह ग्राम दूआरा में मतदान किया।

 

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374