Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

बीजेपी का पहला दिन रहा फ्लॉप…गौतम बुद्ध नगर की सभा में अखिलेश यादव ने BJP पर कसा तंज

Whats App

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव के पहले दिन की वोटिंग पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी का पहला दिन ही फ्लॉप हो गया है. शुक्रवार को पहले चरण के चुनाव में इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार जीतेंगे और लोगों ने गठबंधन उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान किया है. उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी राज में युवाओं को नौकरी नहीं मिल रही है, जिसके कारण वे आत्महत्या कर रहे हैं.

उन्होंने युवाओं से रोजगार का वादा करते हुए कहा, ”प्रतियोगी परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद फिरोजाबाद की एक बेटी ने आत्महत्या कर ली थी. बता दें कि शुक्रवार को देश के 102 लोकसभा केंद्रों पर मतदान हुआ है. इनमें उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर मतदान हुए हैं.

बीजेपी का पहले दिन रहा फ्लॉप शो

Whats App

उन्होंने कहा कि बीजेपी की कहानी किसी को पसंद नहीं आ रही है. बीजेपी के डायलॉग किसी को पसंद नहीं आ रहे हैं. दो लड़कों के सवाल पर उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन भाईचारों को बढ़ाने के लिए है. यह नौकरी और रोजगार दिलवाने वाला गठबंधन है. बीजेपी सबसे बड़ी झूठी पार्टी है. इस चुनाव में इंडिया गठबंधन जीतने जा रहा है.

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर वे लोग नौजवानों को पक्की नौकरी देने के लिए काम करेंगे. इंडिया गठबंधन की सरकार सम्मान के साथ लोगों को रोजगार दिलाने का काम करेगी. इसी दौरान उन्होंने उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी अपराधियों का गोदाम बनकर रह गई है.

बीजेपी के डॉयलॉग्स किसी को नहीं आ रहे पसंद

सपा प्रमुख ने पहले चरण के मतदान पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा के लिए पहले दिन का पहला शो फ्लॉप हो गया है. जनता को अब न बीजेपी लोगों की अदाकारी अच्छी लग रही है और न ही लोगों को कहानी और घिसे-पिटे डॉयलॉग्स अच्छे लग रहे हैं. भाजपा की खिड़की खाली है. देश की जागरूक जनता को वह अग्रिम बधाई देते हैं. जनता ने परंपरा से हटके इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के पक्ष में मतदान किया है.

अखिलेश यादव ने कहा कि पहले चरण की हवा और पश्चिम की हवा भारतीय जनता पार्टी को देश से सफाया कर देगी. जिन लोगों ने बीजेपी के खिलाफ वोट दिया है. उन्हें वह नमन करते हैं और धन्यवाद देते हैं.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374