Breaking
डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी? अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष! सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल

देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार

Whats App

विवाह का बंधन बहुत ही पवित्र माना जाता है. शादी में अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाई जाती है. लेकिन उत्तर प्रदेश के देवरिया में शादी के बहाने लूटपाट और धोखेबाजी का मामला सामने आया है. यहां गाजियाबाद जिले के नेवाड़ी थाना क्षेत्र के मोदीनगर फिरोजपुर के रहने वाले कपिल त्यागी अपने परिवार के साथ देवरिया के सलेमपुर में शादी के लिए लड़की देखने पहुंचे. यहां पर कपिल त्यागी की मुलाकात एक युवती और उसके कथित रिश्तेदारों से कराई गई.

दोनों पक्षों के बीच शादी की बातचीत चल रही थी. बातचीत के दौरान ही कपिल त्यागी की शादी अगुवा ने युवती से करा दी. इसके बाद लड़की के साथ आए लोग दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद और बधाई देने लगे.

दुल्हन ने की मॉल में जाकर जमकर शॉपिंग

Whats App

हैरान करने वाली इस शादी के बाद दूल्हे के साथ दुल्हन ने मॉल में जाकर जमकर शॉपिंग की. एक दूसरे की पसंद से सामान खरीदे. इसके बाद दूल्हा हंसी खुशी दुल्हन को साथ मे लेकर गाजियाबाद के लिए रवाना हो गया. तभी रास्ते में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने गाड़ी को रोक लिया और 14 हजार 200 रूपये लूट लिये. बदमाशों में शादी कराने वाला अगुवा गोविन्द गौड़ भी शामिल था.

तमंचे के बल पर लूटपाट

साथ ही दूल्हे और उसकी नवविवाहिता पत्नी को तमंचे के बल पर अपनी गाड़ी में बैठाकर जबरदस्ती वहां से फरार हो गए. इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए चार बदमाशों को गिरफ्तार किया. वारदात में शामिल बदमाशों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हम लोगों द्वारा कपिल त्यागी निवासी गाजियाबाद को अपने झांसे में लेकर शादी कराने के बहाने देवरिया बुलाकर उनके साथ लूट की घटना को अंजाम देने की साजिश रची गई थी.

दुल्हन भी थी साजिश का हिस्सा

इस साजिश में दुल्हन बनी युवती भी हम लोगों के साथ शामिल थी. बदमाशों ने बताया कि लूटपाट के बाद उसे सोनूघाट चौराहा के पास छोड़ दिया गया. वहां से वह कहीं चली गयी. पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है और दूल्हे के साथ हुई लूट की रकम बरामद कर ली है. इसके साथ ही पुलिस ने अवैध हथियार समेत घटना में शामिल चार पहिया गाड़ी को भी जब्त कर लिया है.

डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |     अमेरिका के फैसले के बाद 3000 रुपए तक सस्ता हो सकता है सोना, ये है बड़ी वजह     |     मोबाइल पर अब दिखेगा कॉल करने वाले का नाम, TRAI ने टेलीकॉम कंपनियों को दिए निर्देश     |     वैशाखी अमावस्या की शाम दीपदान करने का क्या है महत्व? दूर होता है पितृ दोष!     |     सड़कों पर पानी, बिजली भी गायब…बारिश और तूफान ने UAE का किया बुरा हाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374