Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

विदिशा में एफएसटी और एसएसटी की टीम को चेकिंग के दौरान व्यापारियों के पास मिले सोने – चांदी के जेवर सहित नगद रुपए…

Whats App

विदिशा। मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में लोकसभा चुनाव को देखते हुए निर्वाचन आयोग के निर्देश पर चेकिंग पॉइंट बनाए गए हैं। यहां पर एसएसटी और एफएसटी की टीम वाहनों को चेक कर रही है। शुक्रवार की देर रात को विदिशा – भोपाल रोड़ पर भंडारी पैलेस के आगे बने चेकिंग पॉइंट पर एसएसटी की टीम ने विदिशा के तीन व्यापारियों के पास बड़ी मात्रा में सोने – चांदी सहित नगद रुपए बरामद किए हैं। आपको बता दें कि प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रिया ज्वेलर्स, चाहत ज्वेलर्स और कन्हैयालाल ज्वेलर्स के संचालक के पास 39 किलो चांदी 31 तोला सोने के जेवर और एक लाख रुपए नगद मिले हैं।
यह व्यापारी सलामतपुर के हाट बाजार से लौटकर विदिशा आ रहे थे।

इस दौरान एसएसटी और एफएसटी की टीम ने इनके वाहन को रोका और तलाशी लेने पर सोने – चांदी के जेवर और नगदी मिली। इस दौरान सूचना मिलने पर अन्य व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए और कहा की व्यापारियों को परेशान किया जा रहा है। व्यापारी हाट बाजार करने जाते हैं तो उनको रोका जाता है। मौके पर मौजूद अधिकारियों से भी व्यापारियों की बहस हो गई और व्यापारियों ने विदिशा को बंद करने की चेतावनी दे दी। व्यापारियों के वाहनों में मिले सोने – चांदी के जेवर और नगद राशि को सिविल लाइन थाने ले जाया गया।

व्यापारियों का कहना था कि वह शुक्रवार को सलामतपुर में भरने वाले हाट बाजार में गए थे और वहां से वापस आ रहे थे और जो जेवर उनके पास हैं। उसके बिल भी उन पर मौजूद हैं सारा सामान लीगल है। वहीं इस मामले पर एसडीएम क्षितिज शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि तीन-चार व्यापारियों की गाड़ी में सोना – चांदी और कुछ कैश मिला है। यह व्यापारी सलामतपुर के हैं बाजार से वापस आ रहे थे।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374