Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

मिर्ची लगने की जरूरत नहीं, और भी हैं कई चेहरे… पीएम चेहरे पर संजय राउत ने कांग्रेस को सुनाया

Whats App

लोकसभा चुनावों के बीच इंडिया गठबंधन में पीएम पद को लेकर विवाद शुरू हो गया है. जिसके चलते महाराष्ट्र के शिवसेना(UBT) (उद्धव बाबासाहेब ठाकरे) सांसद संजय राउत का बयान सामने आया है. संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे इंडिया गठबंधन में पीएम क्यों नहीं हो सकते. इसका निर्णय गठबंधन में बैठकर लिया जाएगा. उन्होंने आगे कहा कि अगर हमने पीएम के लिए उद्धव ठाकरे का नाम ले लिया तो इसमें मिर्ची लगने की जरूरत नहीं है.

संजय राउत ने पीएम पद को लेकर उद्धव ठाकरे के नाम को स्पोर्ट करते हुए कहा कि पीएम पद पर अगर उद्धव ठाकरे को मौका मिला तो शरद पवार भी अपना समर्थन जरूर देंगे. उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र को सम्मान क्यों नहीं मिल सकता. बता दें, संजय राउत ने शनिवार को कहा था कि देश को उद्धव ठाकरे जैसे प्रधानमंत्री की जरूरत है. जिसके बाद अब संजय राउत ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि अपनी पार्टी के नेता का नाम लेने में क्या गलत है.

संजय राउत ने क्या कहा

Whats App

संजय राउत ने सांगली में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अगर महाराष्ट्र को देश का नेतृत्व करने का मौका मिल रहा है, तो इसमें गलत क्या है? कई सालों तक हमने सोचा था कि शरद पवार को प्रधान मंत्री बनने का मौका मिलेगा, लेकिन आंतरिक राजनीति और बाकी मुद्दों की वजह से ये नहीं हो पाया.

पीएम पद के लिए लड़ाई नहीं

पीएम पद के लिए उद्धव ठाकरे का नाम लेने वाले बयान के बाद अब संजय राउत ने कहा कि यह पीएम पद के लिए लड़ाई नहीं है. कांग्रेस समझ नहीं पा रही है कि हम क्या कहना चाह रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी इस देश के नेता हैं और अगर वो पीएम बनना चाहते हैं तो उनका स्वागत है हालांकि, ममता बनर्जी, अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे और मल्लिकार्जुन खरगे जैसे कई और चेहरे भी हैं. इसलिए अगर हम अपनी पार्टी के नेता का नाम लेते हैं तो इसमें गलत क्या है? संजय राउत ने कहा कि इसमें मिर्ची लगने की जरूरत नहीं है.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374