Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!

Whats App

साउथ मेगास्टार प्रभास इस वक्त फुल ऑन डिमांड में है. उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. ‘सलार’ की सफलता के बाद से बड़े-बड़े डायरेक्टर्स उनके साथ काम करना चाहते हैं. यूं तो उनकी पाइपलाइन में जो-जो फिल्में हैं, वो है- ‘कल्कि 2898 एडी’, ‘द राजा साब’, ‘स्पिरिट’ और ‘सलार 2’. जल्द ही उनकी 600 करोड़ी फिल्म रिलीज होने वाली है. वहीं ‘द राजा साब’ के सेट से बीते दिनों उनका लुक लीक हुआ था. इसके बाद वो संदीप रेड्डी वांगा की ‘स्पिरिट’ पर काम शुरू करेंगे. आखिर में वो ‘सलार 2’ पर लगेंगे.

कुछ वक्त पहले पता लगा था कि, ‘सलार 2’ की राइटिंग का काम पूरा हो चुका है. खुद प्रभास भी फिल्म के सीक्वल को जल्द से जल्द रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं. पहले पार्ट को मिले रिस्पॉन्स के बाद से ही हर किसी को सीक्वल का इंतजार है. हालांकि, इसी बीच फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री की खबरें आ गईं.

प्रभास की ‘सलार 2’ में इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की एंट्री!

Whats App

‘सलार’ को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद समेत कई एक्टर्स काम करते नजर आए थे. दूसरे पार्ट को लेकर भी तगड़ा माहौल बना हुआ है. ऐसे में मेकर्स इसे सुपरहिट करवाने के लिए बड़ी-बड़ी प्लानिंग कर रहे हैं. हाल ही में Cinejosh में एक खबर छपी थी. इसके मुताबिक, फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर काम जारी है. कियारा आडवाणी की बतौर फीमेल लीड फिल्म में एंट्री हो गई है. उनका ‘सलार 2’ में अहम रोल होने वाला है.

इस रिपोर्ट के मुताबिक, कियारा आडवाणी दूसरे हाफ में नजर आएंगी. वहीं उनका प्रभास के साथ स्पेशल सॉन्ग सीक्वेंस होने की खबरें भी सामने आ रही है. वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर विजय किरागांदुर ने हिंट दिया है कि, ‘सलार 2’ को ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ के स्केल पर बनाया जाएगा. हालांकि, इससे फैन्स की उम्मीदें और बढ़ गई है. फिल्म को अगले साल यानी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

कियारा आडवाणी के सितारे बुलंदियों पर है. इस वक्त उनके खाते में कई बड़ी फिल्में हैं. जल्द वो रामचरण के साथ ‘गेम चेंजर’ में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह के साथ ‘डॉन 3’ में भी वो काम कर रही हैं. इसी बीच उनकी ‘सलार 2’ में एंट्री की खबरें सामने आ रही हैं.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374