Breaking
महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा न... मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी... ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़ पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा

‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video

Whats App

बिहार के मुजफ्फरपुर में मैठि टोल प्लाजा कर्मी को चालक ने पिस्टल दिखाकर धमकी देने का एक मामला सामने आया है. मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट थाना क्षेत्र के मैठी टॉल प्लाजा पर दिनदहाड़े कार सवार एक दबंग ने टॉल कर्मी पर पिस्टल तान दी. पिस्टल सटाकर धमकी देने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. सीसीटीवी फुटेज में पूरी घटना रिकॉर्ड हो गई है.

सीसीटीवी के आधार पर कार सवार की पहचान की जा रही है. जानकारी के मुताबिक एक कार में सवार दो लोग टॉल प्लाजा के लेन संख्या में पहुंचे और बेरियर हटाने के लिए टॉल कर्मी पर दबाव बनाने लगा. कर्मी नीरज गुप्ता ने टोल टैक्स की मांग की गई है. कर्मी ने जब बेरियर हटाने से मना किया तो कार से उतरकर गाली देते हुए कमर से पिस्टल निकालकर टॉल कर्मी के गर्दन में पिस्टल तान दी.

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

Whats App

घटना के बाद भीड़ बढ़ता देख फास्ट टैग से टोल टैक्स का भुगतान कर आरोपी मौके से फरार हो गया. ये पूरा कारनामा टॉल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस संबंध में टोल प्रबंधक ओमप्रताप सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई है. बता दें की लोकसभा चुनाव को लेकर थाना जिला प्रशासन ने थाना क्षेत्र के मैठी टॉल प्लाजा और ठीकापाही एनएच 57 पर चेक पोस्ट बनाया गया.

वहां एक भी पुलिस कर्मी नहीं थे. टॉल प्लाजा और टॉल महाप्रबंधक महेश मिश्रा ने बताया 4 बजकर 48 मिनट पर बूथ संख्या 2 पर एक कार आई जिसमें दो लोग सवार थे और टॉल कर्मी को बेरियर से हटाने के दवाब बनाने लगा, जबकि कार में दो फास्टैग लगे हुए थे जिसमें से एक में बैलेंस नहीं था. जब टॉल कर्मी ने गाड़ी को पीछे करने के लिए कहा तो इतने में कार से पिस्टल निकाल कर टॉल कर्मी को गोली मारने की धमकी देते हुए आरोपी वहां से भाग गया. इस मामले को लेकर गायघाट थाने में अज्ञात कार सवार के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

महाकाल मंदिर में एक श्रद्धालु ने दूसरे का फोड़ा सिर, प्रेग्नेंट पत्नी को धक्का लगने पर हुआ विवाद     |     रेवन्ना मामला: राहुल गांधी ने सीएम सिद्धरमैया को लिखा लेटर, जानें क्या कहा     |     आयरा-नुपूर की शादी का नया वीडियो आया सामने, बेटी की शादी पर खूब रोए थे आमिर खान     |     खूनी झड़प में बदली छात्रों की वर्चस्व की लड़ाई, स्कूल के बाहर चाकूबाजी में दो घायल     |     सत्ता में बने रहने के लिए BJP हिंदुओं में डर पैदा करने की कर रही है कोशिश, फारूक अब्दुल्ला ने साधा निशाना     |     मई का महीना कूल-कूल… दिल्ली-UP, हरियाणा समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गर्मी से लोगों को मिलेगी राहत     |     ‘जानते थे फिर भी रेवन्ना को दिया टिकट’… कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत्र का पीएम पर हमला     |     पुंछ में वायुसेना के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवान घायल     |     पाकिस्तान में बिरयानी को लेकर बवाल, पैसे मांगने पर भड़के ग्राहकों ने की तोड़फोड़     |     पलक झपकते पार करते बाइक… मॉडिफाइड कर 5000 में करते थे सेल, पुलिस ने 3 को दबोचा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374