Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

बाइक में पेट्रोल भरवाने घर से निकले दो दोस्त, रास्ते में अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दोनों की मौत

Whats App

बिहार के बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में एक बार फिर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल सवार दो दोस्तों को कुचल दिया. हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार दोनों दोस्तों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. साथ ही मृतकों के परिजनों को इसकी सूचना दी.

बेटों की मौत की खबर सुनकर दोनों परिवारों में कोहराम मच गया. परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के वीरपुर संजात पथ के पकड़ी गांव के पास की है. वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर पंचायत निवासी 26 वर्षीय इरशाद और 23 वर्षीय मोहम्मद अली बाइक में पेट्रोल भरवाने के लिए घर से निकले थे. पेट्रोल भरवाने के बाद जैसे ही वो वापस घर लौट रहे थे तो रास्ते में हादसे का शिकार हो गए.

पुलिस ने बताया कि दोनों युवक बाइक पर सवार थे. तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मारी. जिससे दोनों युवक उछलकर दूर जा गिए. वाहन सवार शख्स ये देखकर वहां से भाग निकला. उधर घटनास्थल पर मौजूद लोग दोनों युवकों को बचाने के लिए उनके पास पहुंचे. लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. खून से लथपथ दोनों युवक दम तोड़ चुके थे.

Whats App

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

चश्मदीदों ने तुरंत पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने दोनों युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भिजवाया. साथ ही फोन करके दोनों युवकों के घर वालों को भी इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि हम इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रहे हैं. अज्ञात वाहन चालक को तलाश कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा. उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाएगा.

‘आरोपी के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई’

उधर, बेटों की मौत की खबर सुनकर परिजन भी बेगूसराय अस्पताल पहुंचे. पोस्टमार्टम के बाद जब उन्हें बेटों के शव मिले तो वे फूट-फूटकर रोने लगे. परिजनों ने कहा कि दोनों बचपन के दोस्त थे. पेट्रोल भरवाने घर से निकले थे. हमें नहीं पता था कि वो अब कभी वापस लौटकर नहीं आएंगे. हम चाहते हैं कि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिले.

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374