Breaking
तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी? कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे! गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला… शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़ 23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका? 48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं

सारे केस फर्जी, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए…धनंजय को जमानत मिलने पर बोलीं पत्नी श्रीकला

Whats App

जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह को इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिलने के बाद उनकी पत्नी श्रीकला ने कहा कि उन्हें उनकी रिहाई की बहुत खुशी है. उन्हें कानून पर पूरा भरोसा था. उन्होंने आगे कहा कि सारे केस फर्जी थे. श्रीकला ने पीएम मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप सबकी रक्षा करते हैं, आपकी सरकार में मेरे मंगलसूत्र और सिंदूर पर संकट है, प्रधानमंत्री जी रक्षा कीजिए.

बता दें, श्रीकला धनंजय सिंह को बहुजन समाज पार्टी ने (बीएसपी) जौनपुर से टिकट दिया है. धनंजय सिंह की पत्नी ने कोर्ट का आभार जताते हुए कहा कि हमें न्याय देने के लिए कोर्ट का आभार. हालांकि उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जब से बीजेपी के कैंडिडेट जौनपुर में आए हैं तभी से उनके पति के खिलाफ षड्यंत्र किया जाने लगा.

क्या था मामला

कोर्ट ने जौनपुर से पूर्व सांसद धनंजय सिंह की सात साल की सजा पर रोक लगाकर उन्हें जमानत दे दी है. अपहरण और रंगदारी मामले में आरोप के चलते धनंजय सिंह को 7 साल की सजा हुई थी. धनंजय सिंह ने ट्रायल कोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी. लेकिन जहां हाईकोर्ट ने धनंजय सिंह को राहत दी है वहीं वो कोर्ट ने निचली अदालत के उनके चुनाव न लड़ने के आदेश को बरकरार रखा है. जिसके चलते अब धनंजय सिंह जेल से बाहर आ सकते हैं लेकिन लोकसभा चुनाव नहीं लड़ सकते हैं.

पत्नी ने बीजेपी पर किया हमला

धनंजय सिंह को आज सुबह ही जौनपुर जेल से बरेली की जेल में शिफ्ट किया गया. इस बीच ये फैसला आ गया, जिस पर उनकी पत्नी श्रीकला ने कहा कि मैं इसे गलत मानती हूं क्योंकि इतनी जल्दी इमरजेंसी में रात में जेल को क्यों चेंज करना पड़ा. हम इसे गलत मानते हैं और सुरक्षा के लिहाज से भी हम इसे सही नहीं मानते हैं. पत्नी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी कैंडिडेट जौनपुर में आए हैं तभी से उनके पति के खिलाफ षड्यंत्र किया जाने लगा.

लोकसभा में जीत का दावा

देश में लोकसभा चुनाव चल रहें हैं, जिस पर जब श्रीकला से पूछा गया कि बीएसपी ने आपको जौनपुर से चुनावी मैदान में उतारा है अब धनंजय सिंह के बाहर आने के बाद अब आपको कितनी मजबूती मिल पाएगी. इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अभी जितना था उससे 10 गुना ज्यादा मजबूती मिल पाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि यह केस भी फर्जी थे. चुनाव पर बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि बहुत अच्छे से चुनाव जीतेंगे हम.

तमिलनाडु में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट, 5 महिलाओं समेत 8 की मौत; कई घायल     |     गया में ताबड़तोड़ फायरिंग, बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या; युवक की हालत गंभीर     |     हार्दिक पंड्या की उल्टी गिनती शुरू, मुंबई इंडियंस को मिली शिकायत के बाद जाएगी कप्तानी?     |     कुणाल हत्याकांड में मास्टरमाइंड मौसा के बाद अब लेडी डॉन गिरफ्तार, हुए और नए खुलासे     |     मनोज बाजपेयी की फिल्म का ट्रेलर देख साउथ वाले शर्म से लाल हो जाएंगे!     |     गौरी और शाहरुख खान का शादी के बाद का पहला ऐड हुआ वायरल, फैंस बोले- तो अब पता चला…     |     शेयर बाजार गिरने के ये रहे पांच कारण, निवेशकों के डूबे 5 लाख करोड़     |     23 सेकंड का वो Video, जिसने केएल राहुल से बहुत कुछ छीन लिया, बॉस ने भी सबके सामने लगाई फटकार     |     साल में सिर्फ एक बार ही क्यों दिखते हैं बांके बिहारी के चरण… कब आता है वो मौका?     |     48 घंटे में ही इजराइल ने राफा में मचा दी तबाही, बॉर्डर खोलने को भी राजी नहीं     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374