Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

युवक ने ससुराल वालों को किया फोन.. बोला तुम्हारी बेटी को मार दिया है आकर ले जाओ

Whats App

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. उसके बाद खुद ही उसे मायके में फोन करके बताया कि युवक ने उनकी बेटी को मार दिया है आओ और आकर उसे ले जाओ. बेटी के मौत की खबर दामाद से सुनकर मायके के लोग बेटी के घर पहुंच गए. घर वालों ने बेटी की मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की.

युवक और युवती की शादी 2021 में हुई थी और उसके बाद से ही लड़की को प्रताड़ित किया जा रहा था. यहां तक की कई बार थाने से और फिर पुलिस पारिवारिक परामर्श केंद्र से भी कई बार विदाई होने के बाद भी पति ने इस तरह की घटना को अंजाम देकर पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार किया है.

शादी के बाद से ही चल रही थी अनबन

Whats App

शादी के बाद से ही पति-पत्नी का पारिवारिक संबंध ठीक नहीं चल रहा था, जिसके कारण आए दिन मनमुटाव और मारपीट के हुआ करते थे, जिसको लेकर कई बार पंचायत हुई. वही एक या दो बार मामला थाने भी पहुंचा, जहां से समझा बुझा कर आरती को ससुराल भेजा गया था. वहीं महिला प्रकोष्ठ के परामर्श केंद्र से भी समझौते के बाद आरती को ससुराल गई थी. इसके बावजूद भी पति जय हिंद छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करता था. वहीं एक दिन पहले जय हिंद ने शुक्रवार की सुबह अपनी साली को फोन किया और बताया कि तुम्हारी बहन को मार दिया है आकर ले जाओ.

घटना की जानकारी होते ही मृतका के परिजन बेटी के ससुराल पहुंचे. लेकिन उसके पहले ही पुलिस शव को थाने लेकर चली गई थी. इसके बाद वह थाने पहुंचे और जय हिंद पर दहेज और अन्य बातों को लेकर आए दिन मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मृतका के परिवार वालों ने पुलिस को तहरीर दिया. घरवालों ने आरोप लगाया कि जब से बेटी की शादी हुई है तभी से पति-पत्नी के बीच मनमुटाव चल रहा है. इसके लिए कई बार पंचायत भी हो चुकी है.

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374