Breaking
भारत में घट गई हिंदुओं की संख्या, मुसलमानों की आबादी में हुआ इतना इजाफा 15 सेकंड क्या..आप 1 घंटा लीजिए, हम भी तो देखें’, बीजेपी नेता नवनीत राणा को ओवैसी का जवाब कुणाल हत्याकांड में अब पहलवान का नया खुलासा…गाली देने पर मार डाला, फिर दो दिन तक कार में लेकर घूमते ... रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह

वीडी शर्मा नफरत और घृणा वाले स्कूल से पढ़े हैं… मंगलसूत्र बयान पर प्रदेश अध्यक्ष पर भड़के जीतू पटवारी

Whats App

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी भाजपा पर जमकर निशाना साधा। बुरहानपुर दौरे पर पहुंचे जीतू पटवारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव ने निजी होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा द्वारा मंगल सूत्र को लेकर दिए गए एक बयान पर पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कहा वीडी शर्मा जी क्या पुलवामा के शहीदों की पत्नियों के मंगलसूत्र और सिंदूर का महत्व जानते थे, वीडी शर्मा जी कोविड में जो एक करोड़ से ज्यादा मेरी बहनें विधवा हुई उनके मंगलसूत्र के महत्व को जानते है? वीडी शर्मा जी जब मंहगाई से हमारी बहनें अपने पति, परिजन को खोती हैं उसके महत्व को जानते हैं? उनके मन में यह भावना व्यक्त करने से पहले यह विचार क्यों नहीं आया कि किसके लिए यह बात कह रहे हैं? इस देश की बहू के लिए जिसने अपने पति की शहादत दे दी? इस देश एकता अखंडता के लिए।

जीतू पटवारी ने आगे कहा कि वीडी शर्मा जी जिस स्कूल से पढ़े हैं यह स्कूल ही नफरत और घृणा का है। यह लोग इस तरह की ही बातें कर सकते हैं। इनसे अपेक्षा अच्छी हो भी नहीं सकती, नोटबंदी की उसमें कितने मंगल सूत्र बिके होंगे, रहे होंगे उसकी भावना को तो व्यक्त नहीं करते। मैं इसकी निंदा करता हूं।

पीसीसी चीफ ने कहा भाजपा मोदी जी को ग्लोबल लीडर कहती है, लेकिन ग्लोबल लीडर कैसी भाषा बोल रहे हैं। यह भाषा, भावना बता रही है कि बीजेपी जाने वाली है। जीतू पटवारी ने दावा किया कि यदि आईएनडीआईए (INDIA) की सरकार बनी तो हम लोअर एजुकेशन पूरा माफ करेंगे। 30 लाख भर्तियां बैकलॉक पद, रोजगार देंगे। हर महिला को हर साल एक लाख रूपए देंगे। 50 प्रतिशत हर जगह हिस्सेदारी होगी। 50 प्रतिशत नौकरी में भागीदारी होगी। 75 साल में बहस लोकतंत्र को बचाना है। मत के अधिकार को बचाना है। मीडिया की स्वतंत्रता को बचाना है। अबकी बार 400 बार इसलिए बोलते हैं कि उन्हें संविधान बदलना है। हमें यह सोचना होगा कि कहीं हम चाइना जैसा देश तो नहीं बना रहे हैं जहां केवल सरकारी मीडिया है। नेपाल से ज्यादा मंहगाई देश में आ गई है। कांग्रेस 5 न्याय के सिद्धांत को लेकर आई है। हर वर्ग जो पीड़ित है दुःखी है। उसके लिए योजना लाए हैं। केसीसी लोन माफ किया जाएगा। एमएसपी (MSP) गारंटी दी जाएगी। बीमा की राशि लेकर घोषणा पत्र में दिया गया है।

भारत में घट गई हिंदुओं की संख्या, मुसलमानों की आबादी में हुआ इतना इजाफा     |     15 सेकंड क्या..आप 1 घंटा लीजिए, हम भी तो देखें’, बीजेपी नेता नवनीत राणा को ओवैसी का जवाब     |     कुणाल हत्याकांड में अब पहलवान का नया खुलासा…गाली देने पर मार डाला, फिर दो दिन तक कार में लेकर घूमते रहे लाश     |     रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374