Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात...

दिल्ली वाले अंकल और नवीन बाबू की हुई शादी, ओडिशा को मिला PAANN…बीजेपी-BJD पर राहुल गांधी हमलावर

Whats App

लोकसभा चुनाव के चलते कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ओडिशा के केंद्रपाड़ा में रैली को संबोधित किया. जिस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी और बीजू जनता दल की साझेदारी पर हमला करते हुए कहा कि इसे साझेदारी कहें या शादी, बीजेडी और बीजेपी एक साथ हैं. राहुल गांधी ने कहा कि जहां मोदी दिल्ली के करोड़पतियों के लिए सरकार चलाते हैं, वहीं नवीन पटनायक ओडिशा में चुनिंदा लोगों के लिए काम करने वाली सरकार चलाते हैं.

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे पीएम नरेंद्र मोदी ने 22-25 अरबपतियों की सरकार केंद्र से चलाई, वैसे ही यहां नवीन पटनायक चुने हुए लोगों की सरकार चलाते हैं. पूरा का पूरा फायदा मुट्ठी भर लोगों का होता है और बाकी जनता देखती रह जाती है. राहुल गांधी ने आगे तेलंगाना का जिक्र करते हुए कहा कि तेलंगाना में बीजेपी और भारत राष्ट्रीय समिति की शादी थी. वहां पर हर रोज उनकी बारात निकलती थी.

तेलंगाना में BJP-BRS की शादी थी

Whats App

राहुल गांधी ने कहा, “तेलंगाना में बीजेपी और बीआरएस की शादी थी, उनकी रोज वहां बारात निकलती थी और ड्रामा होता था. राहुल गांधी ने कांग्रेस की तेलंगाना में जीत का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने तेलंगाना में दिखा दिया कि बीजेपी और बीआरएस एक हैं और अगर कोई विपक्ष का काम कर रहा है तो वह कांग्रेस पार्टी है. अपनी पार्टी की कामयाबी गिनाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हमने 5 गारंटी दी, जिससे तेलंगाना के गरीब लोगों को सीधे उनके बैंक खातों में पैसा दिया गया.

वहीं बीआरएस पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बीआरएस के नेताओं ने चयनित लोगों को पूरा फाएदा दिया. राहुल गांधी ने आगे कहा कि हम वहां गए और कहा कि बीआरएस ने तेलंगाना के अमीर लोगों को उतना ही पैसा दिया जितना कांग्रेस पार्टी तेलंगाना के गरीब लोगों को देगी. नतीजा यह हुआ कि बीआरएस हार गई और कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव जीता और सरकार बनाई.

PAANN का बताया मतलब

राहुल गांधी ने आगे कहा कि दिल्ली और ओडिशा में एकसाथ चुनाव हो रहे हैं. जैसे नरेंद्र मोदी ने चंद लोगों की सरकार दिल्ली में चलाई, वैसे ही नवीन जी यहां कुछ चुनिंदा लोगों की सरकार चलाते हैं. ओडिशा में BJP-BJD की शादी हो चुकी है. ‘दिल्ली वाले अंकल’ और नवीन बाबू ने इस शादी में ओडिशा की जनता को ‘PAANN’ दिया है. आगे PAANN का मतलब बताते हुए राहुल गांधी ने कहा कि

PAANN का मतलब

PA- पांडियन A- अमित शाह N- नरेंद्र मोदी N- नवीन पटनायक

राहुल गांधी ने ओडिशा के कैबिनेट मंत्री वी.के. पांडियन और राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, गृह मंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री अमित शाह को घेरते हुए कहा कि इन्होंने मिलकर आपका धन चोरी किया है. बता दें, ओडिशा में 13 मई को मतदान होगा, जिसके बाद 4 जून को वोटों की गिनती की जाएगी.

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |     भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374