Breaking
मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लो... यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार

कूकी महिलाओं के कपड़े फाड़े, निर्वस्त्र किया… मणिपुर पुलिस ने ही किया था भीड़ के हवाले- सीबीआई की चार्जशीट में खुलासा

Whats App

मणिपुर में कूकी-जोमी समुदाय की दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने के मामले में सीबीआई ने हुइरेम हेरोदास मेइती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है. एजेंसी ने एक किशोर के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की है. राज्य पुलिस ने हेरोदास को पिछले साल जुलाई में गिरफ्तार किया था. सीबीआई की चार्जशीट में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. चार्जशीट में बताया गया है कि पुलिस ने ही महिलाओं को भीड़ के हवाले कर दिया था.

सीबीआई की चार्जशीट के मुताबिक, राज्य में जातीय हिंसा के दौरान दोनों महिलाओं ने पुलिस की खड़ी गाड़ी में शरण मांगी थी और उनके साथ एक युवक भी गाड़ी में बैठा था. महिलाओं ने कहा था कि गाड़ी को कहीं सुरक्षित स्थान पर ले जाया जाए. इस पर पुलिकर्मियों का कहना था कि उनके पास गाड़ी की चाबी नहीं है. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने दोनों महिलाओं को गाड़ी में बैठाकर भीड़ के सामने ले गए थे.

भीड़ ने देखते ही देखते दो लोगों पीट-पीटकर मार डाला

Whats App

चार्जशीट के मुताबिक,भीड़ ने दोनों महिलाओं के कपड़े फाड़ दिए और निर्वस्त्र कर घुमाया. इसके बाद सामूहिक रूप से गैंगरेप किया. यही नहीं, भीड़ ने इसी परिवार की तीसरी महिला को भी निशाना बनाने की कोशिश की और उसे भी इसी तरह की निर्वस्त्र करना चाहती थी, लेकिन उसने अपनी पोती को कसकर पकड़ रखाो था. इस दौरान भीड़ निर्वस्त्र महिलाओं की ओर बढ़ी तो उसे भागने का मौका मिल गया.

अधिकारियों का कहना है कि खून की प्यासी भीड़ ने पहले उस शख्स के पिता को मौत के घाट उतारा जो पुलिस की गाड़ी में महिलाओं के साथ बैठा हुआ था. इसके बाद उन्होंने पुलिस की गाड़ी से युवक को उतारकर पीट-पीटकर मार डाली. दोनों के शवों को सूखी में फेंक दिया गया. युवक को मारने के बाद महिलाओं को गाड़ी से खींचा गया और उनके साथ घिनौना काम किया गया.

पिछले साल जुलाई में वायरल हुआ था वीडियो

चार्जशीट के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों का कहना है कि जिन महिलाओं पर हमला किया गया उनमें एक पीड़ित महिला करगिल युद्ध में शामिल सैनिक की पत्नी भी थी. मणिपुर में पिछले साल भीड़ ने 4 मई को इस घटना को अंजाम दिया था, लेकिन वीडियो दो महीने के बाद जुलाई में वायरल हुआ था. घटना से हर किसी को हिलाकर रख दिया था. मामले में सीबीआई ने बीते साल 16 अक्टूबर को कोर्ट में छह आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की थी.

मप्र में गर्मी ने तोड़े रिकार्ड, झाबुआ में सड़क पर पिघलने लगी डामर     |     चाय का नाम सुनते होता है ताजगी का अहसास, जबलपुर के यह स्थान फ्रेंड्स मीटिंग प्वाइंट बन चुके     |     नियम विरुद्ध कॉलोनी काटी तो होगी जेल, कॉलोनाइजर की संपत्ति जब्त कर बैंक खाते भी किए जाएंगे सीज     |     उल्टी दस्त से बड़ागांव के दरी नगारा गांव में एक दर्जन बीमार     |     जबलपुर में 9वीं की छात्रा से कार के अंदर सामूहिक दुष्कर्म, तीन आरोपित गिरफ्तार     |     मतगणना को लेकर सतर्क कांग्रेस, मतदान के प्रपत्र से करवाएगी मिलान     |     सात साल बाद मध्य प्रदेश में फिर हो सकते हैं छात्र संघ के चुनाव     |     शराब के नशे में धुत छिंदवाड़ा के चौरई टीआइ कार के शीशे तोड़कर बोले- थानेदार हूं मैं, मेरा क्या कर लोगे     |     यूपी की तरफ चंबल पुल पर तैयार हो रही माइनिंग चौकी, भारी वाहनों के आवागमन की उम्मीद जागी     |     पुणे कार हादसे में मृत आईटी इंजीनियर युवक और युवती मध्य प्रदेश के, हुआ अंतिम संस्कार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374