Breaking
डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्त... पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या

पीट-पीटकर दो लोगों की हत्या, निर्वस्त्र कर फेंके शव, जांच जारी

Whats App

 इंदौर। तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। शवों की शिनाख्त न हो इसके लिए आरोपियों ने पत्थरों-ईंटों से कुचला और वस्त्र उतार पर अलग-अलग फेंक कर फरार गए। एक शव की शिनाख्त मोबाइल नंबर से कर ली गई है।

Whats App

घटना नेमावर क्षेत्र के ब्रिज के पास की है। शुक्रवार सुबह पुलिस को संतोष मेहता के खेत में शव पड़े होने की सूचना मिली थी। पुलिस और फोरेंसिक अफसर मौके पर पहुंचे तो देखा दोनों की हत्या एक ही जगह की लेकिन शव डेढ़ सौ मीटर दूर फेंके। डीसीपी जोन-1 विनोद कुमार मीना के मुताबिक दोनों के शरीर से वस्त्र उतार कर बाउंड्री के बाहर फेंक दिए गए थे।

पूरे शरीर पर चोट के निशान

 

पुलिस को एक मोबाइल नंबर मिला है। उस पर बात करने पर बताया कि एक मृतक का नाम हरिराम कराड़े निवासी ग्राम सांघी जिला खंडवा है। हरिराम मिस्त्री का काम करता था और तीन इमली के पास रहता था। गुरुवार शाम करीब 7:30 बजे उसे तीन इमली क्षेत्र में शराब की दुकान पर देखा था। इसके बाद दोनों यहां कैसे पहुंचे इसकी जांच चल रही है। डीसीपी के मुताबिक पूरे शरीर पर चोट के निशान है। ईंट और पत्थरों से भी कुचला गया है। पुलिस मजदूर और आसपास काम करने वालों से पूछताछ कर रही है।

डुमना विमानतल पर यात्रियों को सुविधा, एयरोब्रिज के माध्यम से सीधे विमान तक पहुंचे     |     शक्ति भवन के पास पांच एकड़ में बनेगा प्रदेश का पहला मल्टी स्पोर्ट्स इंडोर स्टेडियम     |     क्यूआर कोड स्कैन करते ही बनेगी ओपीडी पर्ची, यह एप करना होगा लोड     |     कार और ट्रैक्टर में भिड़ंत से सीएनजी टैंक में लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान     |     रिश्वत के साढ़े तीन हजार रुपए लेते पटवारी को लोकायुक्त ने पकड़ा     |     शौचालय का बहाना बनाकर पुलिस हिरासत से हिस्ट्रीशीटर फरार, पत्रकार की हत्या में मुंबई से हुआ था गिरफ्तार     |     पुलिस की तरह अब डीएफओ से लेकर रेंजर स्तर के अधिकारियों के वाहनों पर चमकेगी बहुरंगी बत्ती     |     सेवा सहकारी समिति के प्रबंधक से 17 लाख की लूट का खुलासा, 6 आरोपी गिरफ्तार, 11 लाख रुपये बरामद     |     कपास बीज के लिए तीसरे दिन भी जमकर हंगामा, रास्ता जाम, धूप में घंटो परेशान हो रहे महिलाएं व बुजुर्ग     |     MP में टीबी के सबसे ज्यादा मरीज भोपाल में, इस वजह से बढ़ रही संख्या     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374