Breaking
पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून त... प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत 10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्... 50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन

बाईपास पर युवक से चाकू की नोंक पर लूट, बदमाशों की तलाश जारी

Whats App

 इंदौर। लसूड़िया थाना क्षेत्र में शुक्रवार को लूट हो गई। बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक युवक को लूट लिया। दोस्त इंतजार कर रहे युवक को चाकू दिखाया और तीन मोबाइल, कैश,अंगूठी, घड़ी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है, साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी निकाले जा रहे हैं।

Whats App

लसूड़िया पुलिस के मुताबिक घटना बाईपास स्थित मिडास कैफे के पास (सर्विस लेन) की है। विस्तारा एमरल्ड टाउनशिप में रहने वाले विकास प्रमोद झा दोस्त मीतल गुप्ता का इंतजार कर रहे था। तभी बाइक पर तीन बदमाश आए। दो बदमाश समीप आए और चाकू अड़ा दिया।

आरोपियों ने जान से खत्म करने की धमकी दी और तीन मोबाइल फोन, 8 हजार रुपए कैश, स्मार्ट वाच, सोने की अंगूठी लूटकर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की तलाश की जा रही है। बदमाश सुनसान जगहों पर इसी तरह वारदात करते है। टीम को सीसीटीवी फुटेज निकालने के लिए लगाया है।

 

महिला से आभूषण ले गए बदमाश

 

शहर में अचानक ठगी की वारदात बढ़ने लगी है। अन्नपूर्णा के बाद अब राऊ इलाके में घटना हुई है। दो बदमाश एक महिला से सोने के आभूषण लूट कर फरार हो गए है। पुलिस के मुताबिक उज्जवलता पाटीदार निवासी साईं शक्तिनगर के साथ एबी रोड पर लूट हुई है।

बताया गया कि महिला मॉर्निंग वॉक पर गई थी। इस दौरान दो बदमाश मिले और कहा कि सोने के टॉप्स, चेन उतार कर रख लो। आगे कुछ हो जाए तो हमें मत बोलना। आरोपियों ने महिला को भयभीत कर टॉप्स व चेन निकालवा ली और महिला को खाली थैली थमा दी और हाथ की सफाई दिखाते हुए आभूषण स्वयं के पास रख लिए।

पानी की किल्लत को लेकर लोगों ने किया चक्काजाम     |     गोटेगांव में कैनरा बैंक शाखा में तीन करोड़ रुपये का घोटाला, EOW ने दर्ज किया मामला     |     कृषि में स्टार्टअप शुरू करने वाले युवाओं को विज्ञान और बाजार के गुर सिखाएंगे कृषि विज्ञानी, 30 जून तक दे सकते हैं आवेदन     |     प्रदेश के वकीलों की सर्वोच्च संस्था स्टेट बार में हंगामे की स्थिति     |     दोपहिया वाहन सवार को बचाने में पलटा ट्रक, बाजू से गुजर रहा मोटरसाइकिल सवार चपेट में आया, मौत     |     10 साल में चुराया 3.37 करोड़ रुपये से अधिक का पानी, राठौर और उसके रिश्तेदार पर केस दर्ज     |     बद्रीनाथ दर्शन कर लौट रहे खरगोन के श्रद्धालु हादसे का शिकार, वाहन पलटने से एक की मौत, आठ घायल     |     इंदौर के संग्रहालय ने सहेजा भारत का इतिहास, सिंधु घाटी सभ्‍यता के अवशेष से लेकर होलकर वंश तक के सिक्के हैं मौजूद     |     50 लाख की चोरी सहित दो और स्थानों की चोरी का तरीका एक जैसा     |     उज्जैन में डेढ़ लाख लोग High BP से ग्रस्‍त, भूलकर भी ना करें इन दो चीजों का सेवन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374