Breaking
साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा... जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर... बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग 500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर... ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर बिजनौर: पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी भीषण आग, एक श्रमिक की मौत, पांच की हालत गंभीर नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!

कपड़े उतारकर पीटा, आग से जलाया… ऑनलाइन गेम में हारे पैसे वसूलने के लिए थर्ड डिग्री टॉर्चर

Whats App

कानपुर में एक 12वीं के छात्र से पैसों की वसूली के लिए हैवानियत की सारी हदें पार करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि नाबालिग छात्र ऑनलाइन गेम में 20,000 रुपये हार गया था, जिसके बाद ब्याज समेत 50,000 रुपये की वसूली करने के लिए बदमाशों ने उसे एक कमरे में बंद किया इसके बाद उसके कपड़े उतार कर पीटा, आग से जलाया और भी कई तरह की यातनाएं उसे दीं.

आरोपियों ने नाबालिग को पीटने और जलाने के बाद उसके गुप्तांग पर पत्थर बांधकर नचवाया भी. पूरी घटना के कई वीडियो सामने आए हैं जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. पीड़ित ने पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद काका देव थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने सभी 6 आरोपियों की गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी छात्र NEET की कोचिंग कर रहे हैं. दो आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की गई थी जिसके बाद बाकी आरोपी छात्रों को हिरासत में लिया गया है.

पूरे मामले में डीसीपी सेंट्रल आरएस गौतम ने बताया कि एविएटर एक ऑनलाइन गेम है, जिस पर नाबालिग पीड़ित 20,000 रुपये हार गया था. आरोपियों ने छात्र के पैसों पर ब्याज लगाया और उससे 50,000 रुपये की वसूली निकाल दी. वसूली के लिए उसे कमरे में बुलाया गया और उसे पड़कर तरह-तरह की यातनाएं दी गईं. पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेजा है.

Whats App

वीडियो में दिखी हैवानियत

बता दें कि इस वारदात के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें पीड़िता छात्र के साथ आरोपियों ने किस कदर हैवानियत का खेल खेला है यह दिखाई दे रहा है. पुलिस ने इन वीडियो के आधार पर आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि छात्र पर बीच-बीच में थप्पड़ों की बरसात की जा रही है. पहले छात्र को दो आरोपी पीट रहे हैं इसके बाद एक अन्य आरोपी उससे लगातार पैसे देने को कह रहा है. पैसे देने की बात पर वह बार-बार समय मांग रहा है तो उसकी यातनाएं बढ़ा दे रहे हैं. आरोपी को आग से जलाने की कोशिश भी की गई और प्राइवेट पार्ट पर पत्थर भी बांधा गया.

साधु के वेशभूषा में दुकान पर पहुंचे चोर, 20 हजार रुपए किए पार, लोगों ने पकड़ा…     |     जबलपुर में बीच बाजार में तीन दुकानों में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर…     |     बड़ा हादसा टला! बेंगलुरु में फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग, इंजन में धधकी आग     |     500-500 की गड्डियों से भरा कमरा, कैश इतना कि गिनते-गिनते हो गई सुबह…आगरा के 3 जूता कारोबारियों के घर IT की रेड     |     ब्लेड से छेद कर ठोकीं कीलें, फिर प्राइवेट पार्ट में लगा दिया ताला…पति ने पत्नी को दिया ऐसा टॉर्चर     |     बिजनौर: पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाके के बाद लगी भीषण आग, एक श्रमिक की मौत, पांच की हालत गंभीर     |     नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनाएं, अगले 6 महीने में PoK भारत का होगा… महाराष्ट्र में बोले CM योगी     |     नोएडा: थाने में फांसी के फंदे से क्यों झूला योगेश? 2 महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद खुला राज     |     जब खाकी वर्दी बनी कातिल… इश्क, अपहरण और हत्या मामले में पुलिस का सनसनीखेज खुलासा     |     Kalki 2898 AD Update: प्रभास-दीपिका की ‘कल्कि’ का हिस्सा होंगी कीर्ति सुरेश, ऐसा होगा रोल!     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374