Breaking
पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती ... दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर

मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा की विजेता बनीं नीलांजना रे

Whats App

मशहूर सिंगिंग रियलिटी शो सारेगामापा का सुरीला का सफर आज खत्म हो चुका है। शो के सीजन के विनर का नाम घोषित कर दिया गया है। आज प्रसारित हुए शो के ग्रैंड फिनाले में पश्चिम बंगाल की नीलांजना सबसे ज्यादा वोट के साथ विजेता बन गई हैं। शो की विजेता बनीं नीलांजना को एक चमचमाती ट्रॉफी और 10 लाख रुपये का चेक भी दिया गया। वहीं, राजश्री बाग और शरद शर्मा इस सीजन के प्रथम और द्वितीय रनर अप रहे।

फर्स्ट रनरअप रहीं राजश्री को मेकर्स की तरफ से पांच लाख रुपये दिए गए तो वहीं शरद शर्मा को तीन लाख रुपये का पुरस्कार दिया गया। शो की विजेता बनीं नीलांजना ने कहा कि वह सारेगामापा 2021 जीतकर बेहद खुश हैं। इस सफर के दौरान दर्शकों से मिले प्यार और सराहना के लिए वह बहुत आभारी हैं। उन्होंने कहा कि मेरे लिए यह एक ऐसा क्षण, जिसे वह कभी भुला नहीं सकतींं।

नीलांजना ने आगे कहा कि इस सफर के दौरान मुझे हमारे जज और मेंटर से बहुत कुछ सीखने को मिला। साथ ही शो के दौरान सभी ज्यूरी सदस्यों से जो फीडबैक मिला, वह काफी प्रेरणादायक रहा। लेकिन इन सबसे बढ़कर मैं उन सभी अनमोल पलों को हमेशा संभाल कर रखूंगी, जो मैंने यहां पर बिताए। इस शो पर हर कोई मेरे लिए एक परिवार के सदस्य की तरह रहा। मुझे यह अवसर देने के लिए मैं जी टीवी का धन्यवाद करना चाहूंगी।

पश्चिम बंगाल में भी BJP बनाने जा रही रिकॉर्ड… हुगली रोड शो में बोले CM पुष्कर सिंह धामी     |     कैंपेन सॉन्ग बैन होने पर चुनाव आयोग पहुंचे आप नेता, दोहरे रवैये का लगाया आरोप     |     कद, किरकिरी और कश्मकश… वो वजहें जो गांधी परिवार को रायबरेली-अमेठी से लड़ने से रोक रहीं     |     आखिर कब थमेगा कोटा में आत्महत्याओं का मामला? फिर एक छात्र ने किया सुसाइड     |     अनोखी शादी! बेतिया में किन्नर ने युवक से रचाई शादी, जानें कैसे शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी     |     शख्स ने जीती इतनी बड़ी लॉटरी, अब 30 साल तक हर महीने मिलेंगे 1 करोड़ रुपये     |     अजग-गजब MP! कक्षा 4 तक पढ़ाई, चुनाव में ड्यूटी लगाई… ड्राइवर-मैकेनिक और गैंगमैन डलवाएंगे आपका कीमती वोट     |     दिल्ली AIIMS में नर्सिंग की छात्रा ने की खुदकुशी, हॉस्टल में पंखे से लटकता मिला शव     |     लखनऊ में महिला कैदियों के वैन में लगी आग, 9 बंदी और 14 कॉन्स्टेबल थीं सवार     |     झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374