Breaking
रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’ चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात...

थप्पड़ जड़ा, दांत से हाथ काटा, आमिर खान के साथ एक्स वाइफ रीना दत्ता ने ऐसा क्यों किया?

Whats App

कपिल शर्म का नया शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो इनदिनों खूब चर्चा में है. कपिल ने इस शो से धमाकेदार वापसी कर ली है. उनके इस शो के 5 एपिसोड्स आ चुके हैं. पांचवे एपिसोड में बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने शिरकत की. कपिल शर्मा के 11 साल के करियर में पहली बार आमिर खान उनके साथ जुड़े. उन्होंने इस दौरान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में ढेर सारी बातें की. उन्होंने अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता से जुड़ा भी एक किस्सा शेयर किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि कैसे जुनैद के जन्म के समय रीना ने आमिर को एक थप्पड़ जड़ दिया था.

आमिर खान ने किस्सा शेयर करते हुए कहा- रीना उस समय प्रेग्नेंट थीं और काफी पेन में थीं. डिलिवरी का टाइम था और हम सभी हॉस्पिटल में थे. उन्हें काफी दर्द हो रहा था. मैंने कुछ ब्रीथिंग एक्सरसाइजेज की प्रेक्टिस की. जब उसका दर्द असहनीय हो गया उस दौरान मैंने उसे संभालने की कोशिश की. लेकिन उसने मुझे थप्पड़ जड़ दिया. उसने मेरा हाथ काट दिया और बोला- स्टॉप दिस नॉनसेंस.

16 साल तक चला था रिश्ता

Whats App

आमिर खान ने आगे बताया कि ये वो वक्त था जब उन्होंने इस दर्द को अपने सामने देखा. ये असहनीय दर्द था. एक्टर ने कहा कि उन्होंने पहली बार देखा कि एक बच्चे के जन्म के समय महिला को कैसा दर्द होता है. वो इस दर्द को सह नहीं सकती लेकिन कोई दूसरा ऑप्शन भी नहीं होता है. चहरे का भाव एकदम अचंभित कर देने वाला होता है. कभी भी उस दर्ज का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. बता दें कि आमिर खान और रीना दत्ता ने शादी के 16 साल बाद तलाक ले लिया था. इस शादी से उन्हें जुनैद खान और आयरा खान नाम से दो बच्चे हैं. जुनैद तो अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी तैयार हैं.

रेलवे के आरक्षण नियम कागजों में     |     दुकानों के बाहर रखा तीन ट्रक सामान जब्त किया     |     रातभर की चार्जिंग और बैटरी से समझौता , ईवी स्कूटर को बना सकता है ‘बर्निंग ईवी’     |     चौथे चरण का मतदान कल, 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के राजनीतिक भविष्य का निर्णय     |     कार की टक्कर से दो बाइक पर सवार चार लोगों की मौत, परिजन बोले- हत्या की गई     |     पति ने कैंची से गोदकर की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार     |     शादीशुदा महिला के साथ दुष्कर्म, मतांतरण का बनाया दबाव, केस दर्ज     |     ससुराल में पति ने कुल्हाड़ी मारकर कर दी पत्नी की हत्या, बेटी और ससुर को किया घायल     |     रतलाम के धतरवादा के पास किसान को लूटने के मामले में मंदसौर से दो युवक गिरफ्तार     |     भाजपा के 400 पार वाले नारे पर पूर्व सीएम कमलनाथ का तंज, कह दी ये बड़ी बात…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374