Breaking
‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडल... 6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा? सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन? लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल

एनआइटी पटना में निकली नॉन-टीचिंग पदों की भर्ती

Whats App

राष्ट्रीय महत्व के संस्थानों में नौकरी की इच्छा रखने वाले उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय के अधीन राष्ट्रीय महत्व के संस्थानों में से एक राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान  पटना ने विभिन्न नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए दो भर्ती विज्ञापन जारी किए हैं। संस्थान द्वारा 24 फरवरी 2022 को जारी पहले भर्ती विज्ञापन के अनुसार रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 4 पदों और दूसरे भर्ती विज्ञापन के मुताबिक टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट पदों की कुल 38 रिक्तियों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं।

एनआइटी पटना 2022 आवेदन प्रक्रिया

एनआइटी पटना में विज्ञापित पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार संस्थान की आधिकारिक वेबसाइट, nitp.ac.in पर भर्ती सेक्शन में एक्टिव किए गए लिंक के माध्यम से ऑनलाइन अप्लीकेशन के पेज पर जा सकते हैं। एनआइटी पटना ने दोनो ही विज्ञापन के सभी पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 23 मार्च निर्धारित की है। हालांकि, उम्मीदवारों 22 मार्च तक आवदेन शुल्क जमा करना होगा। वहीं, ऑनलाइन सबमिट किए गए अप्लीकेशन के प्रिंट-आऊट को उम्मीदवारों को 31 मार्च 2022 तक संस्थान के रजिस्ट्रार ऑफिस में जमा कराना होगा।

Whats App

आवेदन शुल्क

एनआइटी पटना द्वारा रजिस्ट्रार, डिप्टी रजिस्ट्रार और असिस्टेंट रजिस्ट्रार पदों के लिए 600 रुपये आवेदन शुल्क लिया जाएगा, जिसका भुगतान उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यमों से कर सकेंगे। वहीं, टेक्निकल असिस्टेंट एवं जूनियर असिस्टेंट (एकाउंट्स) पदों के लिए उम्मीदवारों को 400 रुपये का शुल्क भरना होगा। बिहार के एससी/एसटी उम्मीदवारों के लिए शुल्क 200 रुपये है और दिव्यांग उम्मीदवारों को कोई शुल्क जमा नहीं करना है।

‘चाचा विधायक थे इनके…’, झारखंड में जिस मंत्री के करीबी के यहां मिला नोटों का अंबार, जानें उनकी कुंडली     |     6 जून को तय होगा CM उम्मीदवार, 10 को शपथ…पीएम मोदी का दावा- ओडिशा में बन रही बीजेपी सरकार     |     खिलाड़ी हिट, टीम फ्लॉप… IPL 2024 में चल रहा ये अलग ही हिसाब-किताब     |     दो या तीन नहीं इस हफ्ते 5 दिन बंद रहेंगे बैंक, ये देख लीजिये पूरी लिस्ट     |     नामांकन से पहले कन्हैया कुमार का हवन, सभी धर्मों के गुरुओं से लिया आशीर्वाद     |     कश लगाती रही, प्राइवेट पार्ट को दागती रही… चिल्लाता रहा पति; बीवी के वहशीपन की कहानी     |     Air Conditioner खरीदनें से पहले याद रखें जरूरी बात, बाद में पछतावे के अलावा कुछ नहीं बचेगा     |     हिन्दू धर्म में क्या है ईशान कोण का महत्व, इसी दिशा में क्यों होती है पूजा?     |     सऊदी क्राउन प्रिंस ने पाकिस्तान भेजी 50 खास लोगों की टीम, शहबाज सरकार के साथ मिलकर क्या बन रहा मिशन?     |     लौट आएगा चेहरे का खोया निखार, ऐसे करें मुल्तानी मिट्टी का इस्तेमाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374