Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

होम्यो मेडिकल हॉस्पिटल में भी करा सकेंगे देहदान

Whats App

अलीगढ़। देहदान कर्त्तव्य संस्था के पदाधिकारियों की टीम डॉ एस के गौड़ की अध्यक्षता में राजकीय होम्योपैथिक मैडिकल कॉलेज , कासिमपुर रोड ,  छेरत , अलीगढ़ के एनोटॉमी विभाग में पार्थिव शरीर दान करने के वास्ते निरीक्षण करने पहुंची।
देहदान कर्तव्य संस्था के सदस्य भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक के अनुसार सरकार ने आयुष चिकित्सकों को भी सर्जरी करने व सर्जन लिखने की संस्तुति प्रदान की है। अतः इसके लिए आवश्यक है कि प्रथम वर्ष में एनोटॉमी की पढ़ाई सुगमता से करने के लिए एक सम्पूर्ण मरणोपरांत शरीर चाहिए। देहदान कर्तव्य संस्था इसी सफल कदम हेतु एक शरीर पहले आयुर्वेदिक विद्यालय को दे चुकी है। देहदान कर्तव्य संस्था के अध्यक्ष  डॉ एस के गौड़ ने प्रिन्सिपल डॉ योगेंद्र सिंह माहुर से बात की उन्होंने देहदान हेतु अपनी सहर्ष सहमति व्यक्त की। देहदान कर्तव्य संस्था व हॉस्पिटल प्रशासन में  सभी की सहमति के बाद शरीर वहाँ पहुँचाने का निर्णय लिया गया। इस अवसर पर सचिव डॉ जयंत शर्मा ने कहा कि यह कॉलेज हमारे उद्देश्य के अनुकूल है। हमें प्रधानाध्यापक का सहयोगी आश्वासन मिला।देहदान कर्तव्य संस्था के उपाध्यक्ष डॉ आलोक कुलश्रेष्ठ ने कहा हमारा आना सफल हुआ। कोषाध्यक्ष हितेष छाबड़ा ने कहा कि यह जगह मैडिकल पढ़ाई के लिए उपयुक्त है। राजकीय होम्यो मेडिकल के डॉ योगेंद्र सिंह माहुर ने देहदान कर्तव्य संस्था व पदाधिकारियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस कदम से एनोटॉमी की जानकारी में सक्रिय सहयोग मिलेगा।
इस अवसर पर डॉ योगेंद्र सिंह माहुर , डॉ एस के गौड़ , डॉ जयंत शर्मा ,आलोक कुलश्रेष्ठ ,  हितेश छावड़ा , भुवनेश वार्ष्णेय आधुनिक आदि उपस्थित रहे ।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374