Breaking
दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन? आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी श... इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस पाइप लाइन के लीकेज बंद कराए तो घटने लगे डायरिया के मरीज, सफाई व्यवस्था में भी कराया सुधार CM मोहन यादव ने लाड़ली बहनों को दिया आश्वासन, इस तारीख को आएंगे लाड़ली बहनों के खाते में रुपए... झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से मच गया हड़कंप , भोपाल में एक युवक अरेस्ट..

DM उदयन मिश्रा कार छोड़कर साइकिल से जा रहे आफ‍िस

Whats App

बिहार । कटिहार के डीएम उदयन मिश्रा चर्चा में हैं। ग्‍लोबल वार्मिंग को देखते हुए उन्‍होंने ‘सैटरडे साइकिलिंग’ की अनूठी मुहिम शुरू की है। इस मुहिम से अधिकारियों और कर्मियों को जुड़ने की अपील उन्‍होंने की है। इसके तहत हर शन‍िवार को साइकिल से दफ्तर आने की अपील की है। इसके लिए उन्‍होंने पत्र जारी किया है।

इस मुहिम के तहत शनिवार को डीएम उदयन मिश्रा खुद भी कार छोड़कर साइकिल से अपने दफ्तर आए। इसके अलावा बीडीओ, सीओ व अन्‍य अधिकारी भी साइकिल से दफ्तर पहुंचे। सभी के चेहरे पर मुस्‍कान थी। दरअसल, इस अभियान के पीछे तर्क यह द‍िया जा रहा है कि अगर अधिकारी और कर्मी पर्यावरण संरक्षण और खुद को सेहतमंद रखने के लिए इस मुहिम का हिस्‍सा बनेंगे तो आम लोगों में अच्‍छा संदेश जाएगा।

दिल्ली एक्साइज पॉलिसी केस: क्या केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से मिलेगी राहत? सुनवाई जारी     |     राहुल गांधी रायबरेली से चुनाव लड़कर क्या बहन प्रियंका गांधी के लिए तैयार कर रहे जमीन?     |     आने वाले दिनों में तापमान 42 से 43 डिग्री तक आ सकता है, रहें सावधान     |     दोहरे हत्याकांड के आरोपित ने वेश बदला, नाबालिग के साथ घूम रहा मथुरा     |     मां से संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था युवक, महिला ने पति के साथ हत्या कर फेंका शव     |     दो दिन में पांच हजार से अधिक श्रद्धालु पंचकोसी यात्रा पर निकले, यात्रियों में 80 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल     |     इंदौर में ट्रांसपोर्ट संचालक ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस     |     पाइप लाइन के लीकेज बंद कराए तो घटने लगे डायरिया के मरीज, सफाई व्यवस्था में भी कराया सुधार     |     CM मोहन यादव ने लाड़ली बहनों को दिया आश्वासन, इस तारीख को आएंगे लाड़ली बहनों के खाते में रुपए…     |     झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से मच गया हड़कंप , भोपाल में एक युवक अरेस्ट..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374