Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

अगले महीने मॉनिटरी पॉलिसी कमिटी की बैठक में इंट्रेस्ट में नहीं होगा बदलाव

Whats App

अगले महीने रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया  की मॉनिटरी पॉलिसी कमिटी   की अहम बैठक होने वाली है. इस बैठक में रिजर्व बैंक इंट्रेस्ट रेट  को लेकर किसी तरह का फैसला ले सकता है. एक्सिस बैंक के इकोनॉमिस्ट का मानना है कि रिजर्व बैंक अगली मौद्रिक नीति में इंट्रेस्ट रेट में किसी तरह का बदलाव नहीं करेगा. एक्सिस बैंक के चीफ इकोनॉमिस्ट सौगत भट्टाचार्य ने सोमवार को यह राय व्यक्त की. उन्होंने कहा कि भू-राजनीतिक अनिश्चितता बढ़ने के बीच भारतीय रिजर्व बैंक अगले सप्ताह मौद्रिक समीक्षा बैठक में नीतिगत दरों को यथावत रख सकता है.

भट्टाचार्य ने कहा कि पहले उनका मानना था कि केंद्रीय बैंक 6-8 अप्रैल के दौरान होने वाली मौद्रिक समीक्षा बैठक में अपने नीतिगत रुख को सख्त कर सकता है. लेकिन यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद भू-राजनीतिक अनिश्चितता बढ़ने और इसके जिंस कीमतों पर प्रभाव के मद्देनजर अभी केंद्रीय बैंक संभवत: इस तरह कोई कदम नहीं उठाएगा. उन्होंने कहा कि एमपीसी वित्त वर्ष 2022-23 की दूसरी छमाही में नीतिगत दरों में आधा फीसदी की बढ़ोतरी कर सकती है.

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374