Breaking
डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल... सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं? अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम

अपराधी कोई भी हो कुचल दो,घर तोड़ दो, नहीं तो कार्रवाई के लिए तैयार हो जाओ -शिवराज

Whats App

रीवा।  मुझे आज घटना का पता चला है जिसे पढ़कर मैं काफी चिंतित हूं शहर के राज निवास इस तरह की घटना चिंता का विषय है कहां गए एपी, कहां है कलेक्टर, आईजी कहां है कान खोल कर सुन लो इस तरह के अपराधियों को किसी भी तरह से प्रदेश सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी बुलडोजर किस दिन काम आएगा जमींदोज कर दो घर तोड़ दो और इतना मजबूर कर दो कि वह विंध्य ही नहीं मध्यप्रदेश छोड़कर दूर चले जाएं।

उक्त बातें प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान रीवा में आयोजित रोजगार दिवस के अवसर पर रोजगार सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही। चौहान ने कहा कि यह भी पता लगाया जा रहा है कि राज निवास का कमरा उस वहशी दरिंदे को किसने दिया उस पर भी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि बेटियों के साथ हो रहे अपराध को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा किसी भी गुंडे को मध्यप्रदेश की धरती में नहीं रहने दिया जाएगा उनको जमींदोज करने का काम प्रदेश सरकार करेगी।

संबोधन के दौरान प्रदेश के मुख्यमंत्री एक बार फिर अपने बदले हुए तेवर में दिखे उन्होंने जहां अपने सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जमकर ब्रांडिंग की वही विगत 3 महीनों में चल रहे रोजगार मेले में मिले स्वरोजगार व रोजगार के आंकड़े भी बताया हैं। चौहान ने बताया कि जनवरी में 526000 व 16 फरवरी को 504000 लोगों को रोजगार मिला है। 30 मार्च को यानी आज 335000 युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराया गया।

Whats App

फिजिकल बताया उपयोग

सम्मेलन को संबोधित करते हुए चौहान ने कहा कि पहले मेरिट के आधार पर लोगों को सरकारी नौकरी पुलिस में भर्ती होने का मौका मिल जाता था इस बार मध्यप्रदेश सरकार ने यह निर्णय लिया है कि अगर 50 नंबर परीक्षा का होगा तो 50 नंबर भी फिजिकल का होगा। जिससे पुलिस में भर्ती होने वाले ग्रामीण क्षेत्र के बच्चे जंगल पहाड़ व अन्य स्थानों में दौड़ कर अपराधियों को पकड़ सकें। उन्होंने कहा कि हर साल प्रदेश सरकार 100000 लोगों को सरकारी नौकरी देने का काम भी करेगी।

सिंधिया बोले-मुझे विश्वास है जनता हमारे साथ है और प्रचंड बहुमत से सारे प्रत्याशी जीतेंगे     |     इमिग्रेशन कंपनियों के दफ्तरों पर शुरू की छापामारी, चेक किए लाइसेंस     |     बिजली मंत्री ने बिजली और गबन संबंधी समस्याओं पर लिया एक्शन; 11 शिकायतें सुनी     |     हाईकोर्ट ने अंतरिम जमानत नहीं दी; वकील से पूछा- क्या वह भारत आएगा या नहीं?     |     अनिज विज को शिकायत देने के बाद दर्ज हुआ मामला, जांच में जुटी पुलिस     |     गांव जंडली की घटना; शराब के नशे में था सूरज, जांच में जुटी पुलिस     |     बोले- पीएम मोदी को 8 हजार करोड़ का जहाज, अग्निवीर को बर्फीले सियाचीन में सिर्फ 21 हजार वेतन     |     पत्थर की फैक्ट्री में दो महिलाएं काम कर रही थी, दूसरी फैक्ट्री की दीवार गिरी     |     तेल कंपनियों ने जारी किए पेट्रोल-डीजल के दाम     |     डेढ़ माह से हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को भोरे पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374