Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

गोपालगंज।प्यार के आगे झुके परिजन- ,दुबई छोड़ थाने पहुचे युवक ने प्रेमिका से रचाई शादी

  • गोपालगंज।कहते है कि प्रेम अगर सच्चा है तो दूरिया रोड़ा नहीं बन सकती,कुछ ऐसी ही मामला बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाने कैंपस में देखा गया, जहां सात समुंदर पार रह रहे एक प्रेमी को यह पता चला कि उसकी प्रेमिका की शादी तय होने वाली है,कि उसने नौकरी को त्यागपत्र देकर दुबई से थाने चला आया,प्यार के खातिर प्रेमी पहुंचा थाने

    और दुबई से सीधे भोरे पहुंचकर थाने में अपनी प्रेमिका से शादी रचा ली. प्रेमी युगल की इस शादी में जहां खाकी गवाह बनी, तो वहीं आसपास के लोगों ने उन्हें आशीर्वाद दिया. काफी मान मनौव्वल के बाद प्रेमी प्रेमिका के परिजन, इस पवित्र बंधन में शामिल हुए और एक दूसरे के परिवार को स्वीकार भी कर लिया. यह अनोखी शादी भोरे में चर्चा का विषय बनी रही।

  • बताया जाता है कि भोरे थाना क्षेत्र के खजुरहां गांव निवासी रामाशीष प्रसाद के पुत्र आनंद कुमार के बहन की शादी इमिलिया गांव में हुई थी. बहन के यहां आने जाने के क्रम में ही उसी गांव के मुन्ना मांझी की पुत्री संजना कुमारी से आंखें चार हो गई. दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. इसी दौरान रोजी रोटी की खातिर आनंद कुमार को दुबई जाना पड़ा. दुबई से लौटकर प्रेमिका से शादी करने का वादा भी आनंद ने किया था. लेकिन इसी बीच लड़की के परिजनों ने संजना को मोबाइल से प्रेमी से बात करते देख लिया।

प्रेमिका के लिए नौकरी भी छोड़ा

और दोनों के प्यार की बातें उनके परिवार तक पहुंच गई. लड़की के परिजनों ने लड़की की शादी करने की ठानी और उसके लिए लड़का ढूंढने लगे, इसकी जानकारी लड़की ने आनंद कुमार को दी. जानकारी मिलते ही आनंद कुमार ने आनन-फानन में दुबई में अपनी कंपनी की नौकरी से इस्तीफा दे दिया और सीधे भारत लौट आया. लौटने के बाद आनंद अपने घर भी नहीं गया. उसने लौटने की सूचना अपनी प्रेमिका संजना को दी और उसे सीधे थाने बुला लिया. प्रेमी के बुलाने पर प्रेमिका थाने पहुंच गई, कुछ ही देर बाद आनंद भी दुबई से सीधे थाने पहुंचा और अपनी बात थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह को बताई.

थाने में भगवान विष्णु को साक्षी मानकर कर ली शादी.

दोनों के बालिग होने की स्थिति में पुलिस ने उन्हें उनकी मर्जी से जीने की बात कही. जिसके बाद दोनों ने थाना में स्थित मंदिर परिसर में बने भगवान विष्णु के मंदिर के सामने उन्हें साक्षी मानकर शादी करने की ठानी. जिसकी सूचना पुलिस ने दोनों के परिजनों को दी. सूचना मिलते ही दोनों के परिजन थाने पहुंचे. लेकिन इस शादी की रजामंदी के लिए तैयार नहीं हो रहे थे. बाद में काफी मनाने पर दोनों के परिजन तैयार हुए और मंदिर परिसर में आनंद और संजना ने एक दूसरे से विवाह रचा लिया. बाद में थाना परिसर से लड़की की विदाई काफी अच्छे तरीके से की गई. लड़की थाने से विदा होकर अपने ससुराल खजुरहां चली गई।

Kumar pradeep,

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374