Breaking
पाइप लाइन के लीकेज बंद कराए तो घटने लगे डायरिया के मरीज, सफाई व्यवस्था में भी कराया सुधार CM मोहन यादव ने लाड़ली बहनों को दिया आश्वासन, इस तारीख को आएंगे लाड़ली बहनों के खाते में रुपए... झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से मच गया हड़कंप , भोपाल में एक युवक अरेस्ट.. अक्षय बम द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेसी जगह-जगह जाकर कर रहे नोटा को वोट देने की अपील... कार चालक ने एक्टिवा सवार को कुचला, घटना CCTV में कैद कटनी के खिरहनी ओवर ब्रिज पर चलती कार में अचानक लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान... कांग्रेस प्रत्याशी के होटल पर CRPF और पुलिस की दबिश, बोले- हार के डर से बौखलाई भाजपा, मुझे दबाने की ... मुरुम के गड्ढे में भरा था पानी, नहाने उतरे दो बच्चों की डूबने से मौत जीतू पटवारी के विवादित बयान को भाजपा नेताओं ने बताया महिलाओं का अपमान, इंदौर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस... शिवराज की सभा में अचानक क्यों आग बबूला हो गए विधायक सुरेंद्र पटवा, अफसर को दे डाली धमकी..

कूलर फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Whats App

हरियाणा। इन दिनों आग लगने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आग के कारण गेहूं की फसलों को भी बहुत नुकसान हुआ है। वहीं शहर से भी आग लगने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला सिरसा के बेगू रोड का जहां पर वीटा मिल्क प्लाट के समीप कूलर बनाने वाली फैक्ट्री चावला स्टील इंडस्ट्री में शनिवार को सुबह साढ़े आठ बजे अचानक आग लग गई। आग लगने से पूरी फैक्ट्री आग की चपेट में आ गई। आग लगने की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड विभाग की 7 गाड़ी व डेरा सच्चा सौदा की दो गाड़ियां आग को काबू करने में लगी हुई है। आग लगने से फैक्ट्री में 60 प्रतिशत तक नुकसान हो चुका था। आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हो गया।

पाइप लाइन के लीकेज बंद कराए तो घटने लगे डायरिया के मरीज, सफाई व्यवस्था में भी कराया सुधार     |     CM मोहन यादव ने लाड़ली बहनों को दिया आश्वासन, इस तारीख को आएंगे लाड़ली बहनों के खाते में रुपए…     |     झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना से मच गया हड़कंप , भोपाल में एक युवक अरेस्ट..     |     अक्षय बम द्वारा नामांकन वापस लेने के बाद कांग्रेसी जगह-जगह जाकर कर रहे नोटा को वोट देने की अपील…     |     कार चालक ने एक्टिवा सवार को कुचला, घटना CCTV में कैद     |     कटनी के खिरहनी ओवर ब्रिज पर चलती कार में अचानक लगी आग, पांच लोगों ने कूदकर बचाई जान…     |     कांग्रेस प्रत्याशी के होटल पर CRPF और पुलिस की दबिश, बोले- हार के डर से बौखलाई भाजपा, मुझे दबाने की कर रही कोशिश     |     मुरुम के गड्ढे में भरा था पानी, नहाने उतरे दो बच्चों की डूबने से मौत     |     जीतू पटवारी के विवादित बयान को भाजपा नेताओं ने बताया महिलाओं का अपमान, इंदौर में की प्रेस कॉन्फ्रेंस..     |     शिवराज की सभा में अचानक क्यों आग बबूला हो गए विधायक सुरेंद्र पटवा, अफसर को दे डाली धमकी..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374