Breaking
पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी? कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है... हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना? कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’ दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?

मुख्यमंत्री के नाम पर फर्जी चिट्ठी देकर स्कूल में दाखिला

Whats App

झारखंड में एक छात्र नेता का सीएम हेमंत सोरेने के नाम पर फर्जीगिरी का कारनामा उजागर हुआ है। इस छात्र नेता ने रुपए लेकर मुख्यमंत्री और उनके आप्त सचिव के दस्तखत से फर्जी चिट्ठी बना दिया जिससे एक छात्रा का नामांकन हो गया। मामला उजागर होने पर पुलिस ने आरोपी छात्र नेता को जेल भेज दिया है। इस पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है। बुडू कॉलेज के छात्र नेता मुकेश कुमार महतो ने यह फर्जी काम किया था। उसके खिलाफ रांची के गोंदा थाने में केस दर्ज कराया गया था।

गोंदा थाना पुलिस ने बुंडू मुकेश कुमार महतो को गिरफ्तार किया है। वह बुंडू के बीचाहातू गांव का रहने वाला है। मुकेश ने राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन एवं उनके वरीय आप्त सचिव सुनील श्रीवास्तव के नाम से फर्जी सिफारिशी पत्र पर एक छात्रा का ईस्ट जेल रोड में राजकीय पिछड़ी जाति आवासीय प्लस टू स्कूल में दाखिला कराने का आरोप है।इस मामले में बुंडू स्थित ओम साइबर कैफे के संचालक असीत कुम्हार की पुलिस तलाश कर रही है। कैफे संचालक असीत कुम्हार पर रुपए लेकर फर्जी सिफारिशी पत्र तैयार करने में योगदान करने और दाखिला में सहयोग का आरोप है। जांच में यह सामने आया कि असीत कुमार द्वारा 100 रुपये लेकर झारखंड सरकार के लेटर हेड पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का फर्जी हस्ताक्षर कर उपनिदेशक कल्याण रांची को एडमिशन के लिए पत्र लिखावाया गया। उसे व्हाट्सएप के माध्यम से उपनिदेशक कल्याण रांची को भेजा गया। झारखंड सरकार के लेटर हेड पर मुख्यमंत्री के वरीय आप्त सचिव सुनील कुमार श्रीवास्तव के फर्जी हस्ताक्षर से कल्याण विभाग रांची को नामांकन के लिए पत्र तैयार करवाया गया।

पांच दशकों के जुड़ाव पर लग गया विराम, राहुल ने क्यों छोड़ी अमेठी?     |     कौन हैं दिनेश सिंह, जिन्हें BJP ने रायबरेली से दिया टिकट, फ्लाइट में प्रियंका से कहा था- खतरे में है आपकी कुर्सी     |     हार का डर या रणनीति का हिस्सा…राहुल ने अमेठी के बजाय रायबरेली को क्यों चुना?     |     कांग्रेस ने खत्म किया सस्पेंस, रायबरेली से राहुल तो अमेठी से केएल शर्मा को बनाया उम्मीदवार     |     डीपफेक वीडियो केस: कोर्ट ने कहा- चुनाव आयोग पर भरोसा, निर्देश देने से किया इनकार     |     दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों को धमकी मामले में बड़ा खुलासा, सामने आया ‘2023 वाला पैटर्न’     |     दंडी आश्रम, कमरा नंबर-12 और डर्टी पिक्चर… नाबालिग बटुकों से अपनी भूख मिटाने वाले आचार्य की कहानी     |     औरंगजेब ने जजिया कर लगाया था, कांग्रेस विरासत टैक्स लगाएगी… फिराजाबाद की सभा में बरसे सीएम योगी     |     रोहित शर्मा ने तो टेंशन दे दी…T20 World Cup में इस कमजोरी से हो जाएगा बेड़ा गर्क     |     तवायफों की दुनिया में आपका स्वागत है, लेकिन जरा संभलकर, कैसी है संजय लीला भंसाली की हीरामंडी?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374