Breaking
नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात... देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू - टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की... दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय...शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने महाराष्ट्र में नागपुर से ज्यादा नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में हुई वोटिंग, जानिए क्या होगा इसका असर चांटा मारने को लेकर हुआ विवाद, दो भाइयों ने मिलकर एक युवक को उतार दिया मौत के घाट..

गोपालगंज।फल व्यवसाई हत्याकांड मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित तीन को किया गिरफ्तार ।

Whats App

संवाददाता,रंजीत शाही।

उचकागांव स्थानीय थाना क्षेत्र के संत मोड़ पर नगर थाना क्षेत्र के फल व्यवसाई पर फायरिंग और मौत के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक के पिता के आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने छापेमारी कर तीनों आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपितों में माझा थाना क्षेत्र के पथरा गांव की जावेद आलम, नगर थाना क्षेत्र के इंदरवा गांव के मोहम्मद हुसैन तथा एकडेरवा गांव के एकरामुल हक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ के बाद पुलिस ने संबंधित न्यायालय के लिए भेज दिया है. बताते चलें कि इसी सप्ताह के सोमवार की देर शाम थाना क्षेत्र के संत मोड़ पर बाइक सवार अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया मुहल्ले के फल कारोबारी परवेज कुज्जर को गोली मारकर घायल कर दिया था. जिन्हें आनन-फानन में मौजूद लोगों द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया थथा. लेकीन इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में उनकी मौत हो गई थी. घटना के बाद मृतक के पिता ने 9 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस द्वारा गिरफ्तारी की गई है.

नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें     |     धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे     |     कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात…     |     देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार     |     पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला     |     भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार     |     भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू – टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की…     |     दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय…शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने     |     महाराष्ट्र में नागपुर से ज्यादा नक्सल प्रभावित गढ़चिरौली में हुई वोटिंग, जानिए क्या होगा इसका असर     |     चांटा मारने को लेकर हुआ विवाद, दो भाइयों ने मिलकर एक युवक को उतार दिया मौत के घाट..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374