Breaking
पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा। गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश। गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा। गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक। गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार। गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी। गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा. गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा ... गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत। गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।

प्रेम प्रसंग के मामले में यूपी के युवक को सिवान में जिंदा जलाया. हालत नाजुक।

बिहार के सीवान जिले एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे पत्रकार को जिंदा जला दिया. अपने प्रेमी को बचाने के क्रम में प्रेमिका भी बुरी तरह झुलस गई. फिलहाल पत्रकार की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है. 

एक युवक को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. घटना एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव की है. युवक को छटपटाता देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को फोन करके दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जले युवक को अपने कब्जे में ले लिया और सीवान सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले गई. जानकारी के अनुसार, युवक बुरी तरह से झुलस गया है और जिंदगी व मौत से जूझ रहा है. युवक की पहचान रामू कुमार के रूप में हुई है. रामू यूपी के उरई के रहने वाले बताए जा रहे हैं. उनके पास से एक आधार कार्ड और पत्रकार का परिचय पत्र मिला हैं |

ग्रामीणों के अनुसार प्रेमी पत्रकार रामू अपनी प्रेमिका के घर आया हुआ था. वहीं, प्रेमिका के परिजनों के साथ सुबह किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि उसपर तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे बचाने के क्रम में उसकी प्रेमिका पूनम भी गंभीर रूप से झुलस गई. फिलहाल पूनम का इलाज PHC में चल रहा है.घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रेमी रामू का सीवान के एमएच नगर थाना इलाके के कन्हौली गांव के रहने वाले धनेश्वर राम की बेटी पूनम कुमारी के साथ 2 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह हमेशा उसके घर आता जाता रहता था, जो परिजनों सहित आसपास के लोगों को नागवार गुजरता था. इसी क्रम में प्रेमी जब अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो उसके घर वालों ने तेल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया और घर में ताला लगाकर फरार हो गए. 

इधर घटना की सूचना मिलते ही एमएच नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल पहुंचाई, जहां उसकी स्थिति नाज़ुक बनी हुई है. सूचना मिलते ही सदर SDPO जितेन्द्र पांडेय ने भी सीवान सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी प्राप्त की. वहीं,एमएच नगर हसनपुरा के एएसआई अखिलेश  कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

पटना।संकट में नीतीश सरकार-मुकेश सहनी ने NDA के खिलाफ खोला मोर्चा।     |     गोपालगंज। स्वतंत्रता दिवस के सफल आयोजन को लेकर डीएम ने दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश।     |     गोपालगंज। उचकागांव पुलिस ने फरार चल रहे शराब कारोबारी को दबोचा।     |     गोपालगंज। एसडीएम की अध्यक्षता में अनुश्रवण समिति की बैठक।     |     गोपालगंज-आठ सौ 80 ग्राम चरस के साथ कुख्यात अशोक सिंह सहित तीन गिरफ्तार।     |     गोपालगंज।दवा दुकानदार से बदमाशो ने फोन कर मांगी 10 लाख की रंगदारी।     |     गोपालगंज। भोरे एयरटेल पेमेंट बैंक संचालक से हुए लूट कांड का एसडीपीओ ने किया खुलासा.     |     गोपालगंज।अहंकार में चूर- ममतामई मां को दया भी ना आई. बन गई कसाई तीन मासूम बच्चियों को पानी में डूबा कर मार डाला.     |     गोपालगंज।सखी संग शौच के लिए बाहर गई छात्रा की पोखरे में डूबने से मौत।     |     गोपालगंज।डीएम ने हरी झंडी दिखाकर 6 एंबुलेंस को प्रखंडों में किया रवाना।     |    

विज्ञापन के लिए हमसे संपर्क करें - +919431277374