Breaking
आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)

प्रेम प्रसंग के मामले में यूपी के युवक को सिवान में जिंदा जलाया. हालत नाजुक।

Whats App

बिहार के सीवान जिले एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे पत्रकार को जिंदा जला दिया. अपने प्रेमी को बचाने के क्रम में प्रेमिका भी बुरी तरह झुलस गई. फिलहाल पत्रकार की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी मच गई है. 

एक युवक को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. घटना एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के कन्हौली गांव की है. युवक को छटपटाता देख स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को फोन करके दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जले युवक को अपने कब्जे में ले लिया और सीवान सदर अस्पताल में इलाज के लिए ले गई. जानकारी के अनुसार, युवक बुरी तरह से झुलस गया है और जिंदगी व मौत से जूझ रहा है. युवक की पहचान रामू कुमार के रूप में हुई है. रामू यूपी के उरई के रहने वाले बताए जा रहे हैं. उनके पास से एक आधार कार्ड और पत्रकार का परिचय पत्र मिला हैं |

ग्रामीणों के अनुसार प्रेमी पत्रकार रामू अपनी प्रेमिका के घर आया हुआ था. वहीं, प्रेमिका के परिजनों के साथ सुबह किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया. बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि उसपर तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे बचाने के क्रम में उसकी प्रेमिका पूनम भी गंभीर रूप से झुलस गई. फिलहाल पूनम का इलाज PHC में चल रहा है.घटना के बारे में बताया जा रहा है कि प्रेमी रामू का सीवान के एमएच नगर थाना इलाके के कन्हौली गांव के रहने वाले धनेश्वर राम की बेटी पूनम कुमारी के साथ 2 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह हमेशा उसके घर आता जाता रहता था, जो परिजनों सहित आसपास के लोगों को नागवार गुजरता था. इसी क्रम में प्रेमी जब अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो उसके घर वालों ने तेल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया और घर में ताला लगाकर फरार हो गए. 

Whats App

इधर घटना की सूचना मिलते ही एमएच नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल पहुंचाई, जहां उसकी स्थिति नाज़ुक बनी हुई है. सूचना मिलते ही सदर SDPO जितेन्द्र पांडेय ने भी सीवान सदर अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी प्राप्त की. वहीं,एमएच नगर हसनपुरा के एएसआई अखिलेश  कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. 

आयुष्मान खुराना ने जारी किया फिल्म से अपना नया लुक     |     भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने आज हैदराबाद पहुंचेंगे पीएम मोदी     |     सीजेएम ने बाल संस्थान का किया औचक निरीक्षण, बच्चों की उचित देखभाल करने के निर्देश     |     चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात, खेमी शक्ति मंदिर रहेगा प्रवास     |     ग्वालियर में CM ने किया रोड शो, शिवराज बोले-विकास के लिए बहन सुमन को वोट दें     |     ​​​​​​​कुछ देर की तलाश के बाद पुलिस ने आरोपी बाइकर्स को दबोचा, बैग में थे मोबाइल और डॉक्यूमेंट     |     युवक आए दिन करता था पीछा, रास्ते में रोककर देता था धमकी     |     चातुर्मास में करेंगे ये काम, भगवान विष्णु और शिव दोनों का आशीर्वाद होगा प्राप्त     |     नगर पालिका के रेस्क्यू दल ने नहीं सुनी शिकायत, युवाओं ने संभाला मोर्चा     |     कैसा रहेगा आपका आज का दिन (04 जुलाई 2022)     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374