Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

1700 रुपये पर जाएगा टाटा ग्रुप का यह शेयर, अभी खरीदा तो होगा तगड़ा मुनाफा, एक्सपर्ट ने दी बाय रेटिंग

Whats App

एक्सिस सिक्योरिटीज ने इस शेयर का टारगेट प्राइस 1,700 रुपये रखा है और ‘बाय’ रेटिंग दी है। यानी अगर आप मौजूदा शेयर प्राइस  से कम्पेयर करते हैं तो यह स्टॉक करीब 52.52 प्रतिशत का रिटर्न दे सकता है।

Tata Group Stock to buy: क्या आप टाटा ग्रुप (Tata group) के शेयरों में दांव लगाना चाह रहे हैं तो आप टाटा स्टील के शेयरों पर नजर रख सकते हैं। दरअसल, टाटा ग्रुप की स्टील कंपनी टाटा स्टील के शेयर (Tata steel share) पर एक्सपर्ट बुलिश हैं और इसे खरीदने की सलाह दी है। ब्रोकरेज फर्म एक्सिस सिक्योरिटीज ने टाटा स्टील पर अपना तेजी का रुख बनाए रखा है। बता दें कि बुधवार को यह शेयर बीएसई पर 1165.40 रुपये के पिछले बंद के मुकाबले 0.08 प्रतिशत बढ़कर 1166.30 रुपये पर खुला। हालांकि, इंट्रा डे पर शेयरों में गिरावट आई और यह 4 % तक गिरकर 1114.60 रुपये पर आ गया। फर्म का मार्केट कैप बढ़कर 1,36,219.22 करोड़ रुपये हो गया।

एक्सपर्ट ने कहा- 1700 रुपये पर जाएगा स्टॉकएक्सिस सिक्योरिटीज ने इस शेयर का टारगेट प्राइस 1,700 रुपये रखा है और ‘बाय’ रेटिंग दी है। यानी अगर आप मौजूदा शेयर प्राइस  से कम्पेयर करते हैं तो यह स्टॉक करीब 52.52 प्रतिशत का रिटर्न दे सकता है। ब्रोकरेज हाउस ने कहा कि बेहतर कार्यशील पूंजी प्रबंधन के कारण कंपनी का कर्ज घट रहा है और यह घटकर  51,049 करोड़ रुपये रह गया। मार्च’20 में नेट-डेट/ईबीआईटीडीए अब केवल 0.8x बनाम 6.1x है।

Whats App

क्या कहा ब्रोकरेज फर्म ने?ब्रोकरेज ने अपनी रिपोर्ट में कहा है, “टाटा मुख्य रूप से भारत में ऑर्गेनिक विस्तार के माध्यम से अपनी क्षमता को 19.6mtpa से 40mtpa तक दोगुना करने का लक्ष्य  रखा है। मैनेजमेंट ने कैपिटल-इफिशिएट और प्राइस-वृद्धि के तरीकों में कैपेक्स लगाने के लिए कई विकल्पों पर प्रकाश डाला है जो कि इंटरनल कैश कैपासिटी को बढ़ान में मदद करेगी।

टाटा स्टील को हुआ है फायदाटाटा स्टील ने मार्च 2022 को समाप्त तिमाही के लिए समेकित नेट प्राॅफिट में 37 प्रतिशत की उछाल के साथ 9,835.12 करोड़ रुपये की बढ़ोतरी दर्ज की। बीएसई फाइलिंग में कहा गया है कि इसने एक साल पहले की तिमाही में 7,161.91 करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ दर्ज किया था। इसके अलावा, कंपनी के बोर्ड ने 10:1 स्टॉक विभाजन की सिफारिश करते हुए प्रति शेयर 51 रुपये के लाभांश की घोषणा की।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374