Breaking
रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में 'बाबरी' नाम का ताला लग जाएगा' मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं... जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत 'पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP', ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होग... जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस

8 सालों से पत्नी के साथ शारीरिक संबंध नहीं…नेता पति की कोर्ट से गुहार, आखिर इसे कब तक सहन करे

Whats App

उड़िया फिल्म अभिनेता और लोकसभा सांसद अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी वर्षा प्रियदर्शिनी का तलाक इन दिनों खूब सुर्खियों में है। दरअसल, इस मामले में कटक के एसडीजेएम कोर्ट ने गुरुवार को वर्षा प्रियदर्शी को आदेश दिया कि वे अनुभवी मोहंती के पैतृक आवास को खाली कर दें। वहीं कोर्ट ने अनुभव को आदेश दिया कि वे हर महीने की 10 तारीख तक वर्षा को प्रति माह 30,000 रुपए की रकम गुजारे के लिए देंगे। बता दें कि अनुभव मोहंती ने वर्षा के खिलाफ अर्जी दाखिल कर कहा था कि मैं उनके लिए अलग घर की व्यवस्था करने को तैयार हूं, लेकिन वे मेरा आवास छोड़ दें ऐसे में कोर्ट ने यह आदेश दिया।

दरअसल, पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अनुभव मोहंती और उनकी पत्नी वर्षा का घरेलु मामला खूब सुर्खियों में था। दरअसल,  अनुभव ने सोशल मीडिया पर तीन वीडियोज शेयर किए किए थे  जिसमें अनुभव का कहना है कि शादी को कई साल हो गए हैं, लेकिन दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बनें। पत्नी ने किसी भी तरह के उन्हें छूने तक से मना करके रखा था। लगातार 8 सालों से हमारे बीच शारीरिक संबंध नहीं हैं। अब यह आपको तय करना है कि आखिर कोई पति इसे क्यों और कब तक सहन करे। अनुभव ने यह सब सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किया। तलाक का केस इस समय ओडिशा हाईकोर्ट में चल रहा है। वहीं इसके अलावा उन्होंने वर्षा पर परिवार की लड़ाई को सड़क पर लाने का आरोप लगाया था।

इसके बाद वर्षा ने भी अनुभव और उनके परिवार के खिलाफ पुरीघाट रेलवे स्टेशन पर केस दर्ज कराया था।  उनका कहना था कि अनुभव मोहंती ने सोशल मीडिया पर वीडियोज शेयर करके उनकी इमेज को खराब किया है। वह भी ऐसे वक्त में जब दोनों के बीच मामला अदालत में है। वहीं इसके बाद उड़ीसा हाई कोर्ट ने अनुभव मोहंती को नसीहत दी थी कि वे सोशल मीडिया पर पत्नी के खिलाफ कुछ न लिखें और न ही वीडियो शेयर करें। दोनों के बीच तलाक का केस चल रहा है।

रेस्टोरेंट के बाथरूम में खुफिया दरवाजा, 1000 रुपये प्रति घंटा चार्ज…होता था ये गंदा काम     |     केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख     |     मतदाताओं ने गलती की तो राम मंदिर में ‘बाबरी’ नाम का ताला लग जाएगा’     |     मोदी के अडानी-अंबानी वाले बयान पर प्रियंका का पलटवार, कहा- राहुल हर दिन अडानी पर बोल रहे हैं…     |     जंगली हाथियों के झुंड की बना रहे थे वीडियो तभी गजराज ने कर दिया हमला, न्यूज चैनल के कैमरामैन की मौत     |     जम्मू-कश्मीरः पुंछ में वायुसेना के काफिले पर हमला करने वाले आतंकवादियों की पहली तस्वीर आई सामने     |     अगले 10-15 वर्षों में भारत से गरीबी पूरी तरह खत्म हो जाएगी : राजनाथ सिंह     |     बेकाबू हुई ब्लैक स्कॉर्पियो ने दो लोगों को मारी टक्कर, एक की मौत     |     ‘पैसे देकर वोट खरीद रही है BJP’, ममता बनर्जी बोली- इस बार मोदी जीते तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा     |     जेपी नड्डा और अमित मालवीय की बढ़ी मुश्किलें, बेंगलुरू पुलिस ने विवादित पोस्ट को लेकर जारी किया नोटिस     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374